पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर एड शीरन ने भविष्य में होने वाले पांच बच्चों के लिए बनवाए रिंग टैटू

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. शेप ऑफ यू और परफेक्ट सिंगर एड शीरन ने भविष्य में होने वाले बच्चों के साम्मान में टैटू बनवाया है। अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक एड ने पीठ पर पांच रिंग्स तैयार की हैं, जिन पर वे बच्चों की हथेलियां बनवाएंगे। मैनेजर स्टुअर्ट कैंप के मुताबिक एड फिलहाल म्यूजिक से ब्रेक लेने का विचार कर रहे हैं। कैंप के अनुसार सिंगर अब परिवार शुरू करना चाहते हैं।


वेबसाइट के अनुसार एड एक बड़ी कैथॉलिक परिवार से आते हैं और अपने घर में खूब सारे बच्चे चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर ने पीठ पर ओलंपिक रिंग्स की तरह टैटू बनवाया है। वे इन रिंग्स में भविष्य में होने वाले बच्चों की हथेलियों को उकेरेंगे। चैरी सीबॉर्न उनकी पत्नी हैं।

टैटू आर्टिस्ट ने कहा- एकदाम बकवास टैटू हैं
सिंगर के टैटू आर्टिस्ट केविन पॉल को उनके टैटू पसंद नहीं आए। केविन ने कहा, एड के टैटू खराब हैं, लेकिन वो जानते हैं कि उन्होंने ये क्यों बनवाए हैं। एड के अजीबो-गरीब टैटूज का मजाक उड़ाने वालों का केविन ने समर्थन किया।


उन्होंने कहा, मैं एड के टैटू का मजाक उड़ाने वालों से सहमत हूं, उनके टैटू अच्छे नहीं हैं। मैं जब भी उनके साथ होता हूं तो बताता रहता हूं कि यह अच्छे नहीं हैं, लेकिन हर एक चीज जो उनके पास है वो उनकी पर्सनल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें