--Advertisement--

हैरी पॉटर सागा प्रीक्वल / 16 नवंबर को रिलीज होगी ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स- द क्राइम्स ऑफ ग्रिन्डेलवॉल्ड’



harry potter series prequel to be released on 16th of November
X
harry potter series prequel to be released on 16th of November

Dainik Bhaskar

Oct 30, 2018, 09:59 AM IST

फैंटास्टिक बीस्ट्स फिल्म की सीक्वल ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स- द क्राइम्स ऑफ ग्रिन्डेलवॉल्ड’ 16 नवम्बर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ह्यूगो फेम एक्टर जूड लॉ यंग एल्बस डम्बलडोर का किरदार निभाएंगे।

 

हैरी पॉटर सीरिज में लीना लवगुड के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रेस ईवाना लिंच ने एक इंटरव्यू में कहा कि जूड लॉ ‘मैनिप्युलेटिव’ डम्बलडोर के किरदार के लिए एकदम सही हैं और ईवाना जूड को हॉग्वर्ट के हेडमास्टर के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

इवाना के शब्दो में, “जूड लॉ डम्बलडोर के कैरेक्टर के लिए परफेक्ट हैं। वो डम्बलडोर की आत्मिक शांति को बहुत अच्छी तरह से निभाएंगे, और उनके मैनिप्युलेटिव साइड को भी।”

 

ईवाना ने आगे कहा कि “डम्बलडोर एक बहुत अच्छे इंसान हैं, वो मैनिप्युलेटिव हैं पर बुरे नहीं हैं।  वो सही चीज का साथ देने के लिए लड़ते हैं और लोगो को अपनी तरफ लेकर आना चाहते हैं। फिल्म की दूसरी किश्त इस जादुई दुनिया की गहराई में जाएगी। यह फिल्म उन कई कैरेक्टर्स को और बेहतर दिखाएगी, जिन्हें हम बस सेंकडरी कैरेक्टर मानते हैं या जो लोग कहानी में हॉग्वर्ट चलाते हैं। इस कहानी में कई धमाकेदार चीजें होने वाली है जिसे बाकी फैन्स के देखने तक का मैं इंतजार नही कर सकती।”

 

जे.के रोलिंग की लिखी सीरीज पर बेस्ड हैरी पॉटर फिल्म सीरीज ने लगभग 10 सालों तक हर उम्र के लोगों का मनोरंजन किया। हर साल एक फिल्म रिलीज होते ही फैन्स बेसब्री से अगली फिल्म का इंतजार करने लगते थे। 2011 में आई सीरीज की आखिरी फिल्म के साथ यह सिलसिला खत्म हुआ। पर 2016 में पॉटर सीरीज के प्रीक्वल के रूप में ‘द फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड व्हेयर टू फाइंड देम’ से फैन्स को बेहतरीन तोहफा मिला।

 

अब 16 नवम्बर को इस फिल्म की सीक्वल और हैरी पॉटर सागा की प्रीक्वल फिल्म ‘फेन्टास्टिक बीस्ट्स- द क्राइम्स ऑफ ग्रिन्डेलवॉल्ड’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी डंबलडोर और ग्रिन्डेलवॉल्ड की पुरानी जिंदगी की परते खोलेगी। फिल्म में कई छोटे-छोटे लेकिन महत्वपूर्ण किरदारों जैसे नागिनी की भी बैकस्टोरी दिखाई जाएगी।


गौरतलब है कि फेमस हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप इस फिल्म में ग्रिन्डेलवॉल्ड का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि जॉनी डेप को पायरेट्स ऑफ कैरेबियन फ्रेंचाइजी से हटा दिया गया है। जॉनी इस किरदार को पिछले 15 सालों से निभा रहे थे।   

Bhaskar Whatsapp

Recommended