WWE स्मैकडाउन / 15 साल बाद रिंग में वापसी करेंगे 'द रॉक' यानी ड्वेन जॉनसन, ट्वीट किया: आखिरकार घर वापस लौटा

Hollywood star Dwayne Johnson aka The Rock returning to WWE Smackdown on Fox TV
X
Hollywood star Dwayne Johnson aka The Rock returning to WWE Smackdown on Fox TV

  • एक्टर के तौर पर ड्वेन की पहली फिल्म 2001 में आई 'द ममी रिटर्न्स' थी
  • रॉक की 2013 में आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई में जॉन सीना के साथ फाइट हुई थी 

दैनिक भास्कर

Oct 01, 2019, 08:08 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. सुपर स्टार ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक 15 साल बाद रिंग में वापसी करेंगे। ड्वेन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- आखिरकार अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई की दुनिया में वापसी कर रहा हूं। ड्वेन फॉक्स स्पोर्ट के शो स्मैक डाउन में शुक्रवार को नजर आएंगे। ट्वीट में ड्वेन ने अपने रेसलिंग करियर का एक वीडियो भी शेयर किया है। रॉक ने WWE से रिटायर होने और एक्टिंग फील्ड में आने के पहले करीब 8 साल तक रेसलिंग की थी। 

खास मौके पर पहुंच रहे हैं रॉक : WWE 4 अक्टूबर को स्मैकडाउन की 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहा है। रॉक के साथ 1000वें एपिसोड में हल्क होगन, रिक फ्लेयर, कर्ट एंजिल, मिक फोले, गोल्डबर्ग स्टिंग भी पहुंचने वाले हैं। इसके अलावा वर्तमान WWE चैम्पियन कोफी किंग्स्टन भी अपना टाइटल बचान के लिए ब्रॉक लेसनर से भिड़ेंगे। 

 

अगस्त 2018 में की है शादी : ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक 18 अगस्त को हवाई में अपनी गर्लफ्रैंड और सिंगर लॉरेन हैशियन से चुपके से शादी करके अपने फैन्स को हैरान कर दिया था। जॉनसन और लॉरेन की मुलाकात 2006 में हुई थी, जब रॉक द गेम प्लान की शूटिंग कर रहे थे। दोनों ने 2007 में डेटिंग शुरू की थी। दोनों की दो बेटियां जैसमिन और टियाना हैं। 

 

जॉन से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर : फोर्ब्स मैग्जीन की लिस्ट में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर ड्वेन जॉनसन टॉप पर हैं। उनकी फिल्म "जुमांजी : द नैक्स्ट लेवल" के लिए उन्हें अब तक की सबसे ज्यादा 23.5 मिलियन डॉलर फीस दी जाएगी। यह पहली बार नहीं है जब ड्वेन ने कमाई के मामले में बाजी मारी। 2016 में भी वे टॉप पर थे, जबकि 2017 और 2018 में उनका नंबर दूसरा था। 

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना