पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

‘हल्क’ मार्क रफेलो ने ट्रम्प के खिलाफ उग्र होने की अपील की, कहा- मेरा राष्ट्रपति जनता का सबसे बड़ा दुश्मन

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के हल्क मार्क रफालो ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को जनता का सबसे बड़ा दुश्मन बताया है। इसके अलावा मार्क ने ट्रम्प विरोधी प्रोटेस्ट में शामिल लोगों से उपद्रव करने की अपील की। फिलहाल मार्क अपनी आगामी फिल्म ‘डार्क वॉटर्स’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।


हिट फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में ब्रूस बैनर और हल्क का किरदार निभा चुके मार्क, ‘द लास्ट बिग थिंग’, ‘यू कैन काउंट ऑन मी’, ‘एटर्नल सनशाइन ऑफ ए स्पॉटलेस माइंड’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 
उन्हें  2016 में ‘स्पॉटलाइट’, 2015 में‘फॉक्सकैचर’ और 2011 ‘द किड्स आर ऑल राइट’ के लिए बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग कैटेगरी में ऑस्कर नॉमिनेशन मिल चुका है।

ट्रम्प से बड़ी दुनिया में कोई परेशानी नहीं है
अंग्रेजी वेबसाइट aceshowbiz के मुताबिक मार्क अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में ट्रम्प के खिलाफ मुखर होकर लिखते रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए स्काय न्यूज में पहुंचे मार्क ने कहा कि, दुनिया में ट्रम्प से बड़ी कोई भी परेशानी नहीं है। 


एक्टर ने कहा कि, मेरे हिसाब से इस समय मेरा राष्ट्रपति जनता का सबसे बड़ा दुश्मन है। वहीं, उन्होंने क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को हीरो बताया और प्रोटेस्ट ग्रुप एक्सिटिंशन रिबेलियन ग्रुप की तारीफ की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें