अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स / रैपर राजा कुमारी शो को होस्ट करने वाली पहली भारतीय बनी, लॉस एंजेलिस में होगी सेरेमनी

Indian origin American singer Raja Kumari will hosting American Music Awards 2019 at Los Angeles
X
Indian origin American singer Raja Kumari will hosting American Music Awards 2019 at Los Angeles

दैनिक भास्कर

Nov 20, 2019, 02:28 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. सिंगर राजा कुमारी पहली भारतीय सिंगर बन गई हैं जो अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स-2019 के रेड कार्पेट को लाइव होस्ट करेंगी। 24 नवंबर को होने जा रहे इस अवॉर्ड शो से जुड़ी यह जानकारी राजा कुमारी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

 

 

राजा ने इस अचीवमेंट को लेकर कहा है- अमेरिका में पलने-बढ़ने के कारण मैंने देखा है अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स नाइट बहुत ही ज्यादा रोमांचक होती है। मैं पूरे साल स्टार्स की ड्रेसेस और उनका परफॉर्मेन्स देखने का इंतजार करती थी। यह मुझे हमेशा मेरे सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करता था। 

 

आज मैं पहली भारतीय-अमेरिकी बन गई हूं जो इवेंट के प्री-शो को होस्ट करने जा रही हूं। इससे ज्यादा गर्व की बात नहीं हो सकती। अपने समुदाय का इस अद्भुत इवेंट में प्रतिनिधित्व करना बहुत बड़ा सम्मान है। 

 

राजा के अलावा सेरेमनी को सोफिया कारसन, एजे गिब्सन, जेम्स वॉन, लॉरेन और निक विऑल भी होस्ट करेंगे। डिक क्लार्क के प्रोडक्शन में होने वाली यह सेरेमनी लॉस एंजेलिस के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में होगी। 

 

बात अगर इंडियन अमेरिकन सिंगर-रैपर राजा कुमारी की करें तो उनका असली नाम श्वेथा येलप्रागदा राव है।राजा का जन्म क्लेरमॉन्ट कैलिफोर्निया में हुआ था। बॉलीवुड में राजा कुमारी को जुगनी, अल्लाह दुहाई है, हुस्न परचम और वखरा स्वैग गाने के लिए पहचाना जाता है। 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना