पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

‘जुरासिक वर्ल्ड’ सीरीज की तीसरी फिल्म डॉमिनियन की शूटिंग शुरु, 2021 में होगी रिलीज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. ‘जुरासिक वर्ल्ड’ सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है। डायरेक्टर कॉलिन ट्रेवरो ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। तीसरे पार्ट का नाम डॉमिनियन होगा। कॉलिन 2015 में आई जुरासिक वर्ल्ड सीरीज के पहले पार्ट का भी निर्देशन कर चुके हैं।

‘जुरासिक पार्क’ की कास्ट नजर आएगी
सीरीज के तीसरे पार्ट में क्रिस प्रैट और ब्रायस डालज हॉवर्ड के अलावा ‘जुरासिक पार्क’ की कास्ट भी नजर आएगी। फिल्म में ऑस्कर विनर लॉरा डर्न, सैम नील, जेफ गोल्डब्ल्म, जेक जॉनसन, बीडी वॉन्ग, जस्टिस स्मिथ, स्कॉट हेज भी नजर आएंगे।

टॉप ग्रॉसिंग मूवी में से एक है ‘जुरासिंग वर्ल्ड’
2015 में रिलीज हुई ‘जुरासिंग वर्ल्ड’ अब तक की टॉप ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म फिलहाल ग्रॉस 1.67 बिलियन डॉलर के साथ ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस चार्ट्स पर 6वें नंबर पर है।


फिल्म 11 जून 2021 में यूएसए में रिलीज होगी। जबकि यूके में 21 जून को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। वहीं, यह फिल्म भारत में 11 जून 2021 को रिलीज हो सकती है। 

‘एवेंजर्स एंडगेम’ के जितना बड़ा होगा फिल्म का स्केल: क्रिस प्रैट
एलन डी जेनेरस के शो पर पहुंचे क्रिस ने बताया कि जुरासिक वर्ल्ड की फिल्म का स्केल भी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ जितना बड़ा होगा। इसके अलावा एक्टर जुरासिक पार्क की पुरानी कास्ट के साथ काम करने को लेकर भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि पुरानी कास्ट वापस आ रही है, जैसे एंडगेम सभी को एक साथ मार्वल पर ले आया था।

खबरें और भी हैं...