पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन ने की दूसरी बार शादी, महज 157 मेहमानों के बीच हुआ फंक्शन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. सिंगर जस्टिन बीबर ने मॉडल हेली बाल्डविन से सोमवार 30 सितम्बर को दूसरी बार शादी की। बीबर ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने पत्नी बाल्डविन के लिए कहा- माई ब्राइड इज फायर। इन तस्वीरों को \'द बीबर्स\' टाइटल दिया गया। दोनों ने न्यूयॉर्क कोर्ट हाउस में 2018 में गोपनीय तरीके से शादी की थी।
 

बीबर और बाल्डविन ने 30 सितंबर को साउथ कैरोलिना के मोंटेज पामेंटो ब्लफ में शादी की सेरेमनी पूरी की। नदी के किनारे बने पामेंटो ब्लफ में सेरेमनी के दौरान 157 मेहमान मौजूद थे। इनमें हॉलीवुड स्टार और मॉडल केंडल जेनर, कैटी पेरी, किम कार्दशियन, कैमिला मोरान, जॉन स्मेल्स और बीबर के मैनेजर स्कूटर ब्राउन भी शामिल थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को शादी से पहले बीबर प्राइवेट प्लेन से साउथ कैरोलिना आए। यहां उन्होंने रविवार रात को मोरलैंड लैंडिंग में 36 दोस्तों के लिए प्राइवेट पार्टी भी दी। इस दौरान हॉलीवुड मूवी \'नोटबुक\' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में बीबर और बाल्डविन की बचपन की तस्वीरें भी हैं। इसमें बीबर ने लिखा- मैं मेरी पत्नी और ससुरालवाले। मुझे जैसे जंगली के साथ अपनी बेटी की शादी करने के लिए आपका शुक्रिया।
 


 

खबरें और भी हैं...