पहली बार / किल-बिल फेम माइकल मैडसेन करेंगे इंडियन फिल्म में, आर माधवन अनुष्का शेट्‌टी होंगे को-स्टार

X

Mar 17, 2019, 03:49 PM IST

हाॅलीवुड डेस्क. हॉलीवुड फिल्म किल-बिल के एक्टर माइकल मैडसेन फिल्म साइलेंस में एक अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म 'साइलेंस' अनुष्का शेट्‌टी और आर माधवन की मल्टी लिंगुअल फिल्म होगी। जो तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी में एक साथ शूट की जाएगी। इसका डायरेक्शन हेमंत मधुकर करेंगे। 

इंडियन इंटरनेशनल फिल्म है साइलेंस

फिल्म के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि मैडसेन को एक इम्पोर्टेन्ट रोल के लिए साइन किया गया है। यह एक इंटरनेशनल फिल्म होगी जिसमें हॉलीवुड, बॉलीवुड और टॉलीवुड के एक्टर्स नजर आएंगे। 

 

बात अगर माइकल मैडसेन की करें तो वे 100 से ज्यादा हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। वे पहली बार किसी भारतीय फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म से जुड़े विश्वा प्रसाद ने बताया कि माइकल का रोल काफी अहम होगा। शूटिंग की शुरुआत अप्रैल में यूएस में होगी। माइकल के अलावा फिल्म में सुब्बाराजू, अंजलि, शालिनी पांडे और अवसराला श्रीनिवास भी नजर आएंगे। 

फिल्म का टीजर रिलीज करने के लिए मेकर्स ग्रैंड इवेंट की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म के बारे में अंजलि ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया - यह अपनी तरह की एक ऐसी फिल्म है जिसकी पूरी शूटिंग यूएस में होगी। अनुष्का और आर माधवन के साथ काम करने को लेकर मैं उत्साहित हूं। यह हम सबके लिए एक अलग अनुभव होगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना