OMG / 15 हजार डॉलर की जमानत पर रिहा हुए किल-बिल स्टार माइकल मैडसेन, रविवार को हुई थी गिरफ्तारी

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 06:00 PM IST



kill bill star Michael Madsen released on bail after DUI arrest
X
kill bill star Michael Madsen released on bail after DUI arrest

हॉलीवुड डेस्क.  किल बिल स्टार माइकल मैडसेन को कथित तौर पर दुष्कर्म और शराब के नशे में ड्राइविंग करने पर गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि उन्होंने अपनी एसयूवी कार को एक पोल से टकरा दी थी। माइकल को 24 मार्च की शाम हिरासत में ले लिया गया था। और 15 हजार डॉलर की जमानत पर सोमवार दोपहर रिहा किया गया।

द लॉस एंजिल्स टाइम्स की खबर के अनुसार 100 से ज्यादा हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके 61 साल के माइकल की जांच हुई। जिसके बाद उनके ब्लड में 0.1 एल्कोहल पाया गया। जबकि इसके लिए निर्धारित सीमा 0.08 है। 

 

पहले भी हो चुकी गिरफ्तारी : इसके पहले भी माइकल को 2012 में DUI यानी (ड्राइविंग अंडर इन्फ्लूएंस) के तहत गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि उस वक्त उनके लायर ने उसे प्रिसक्रिप्शन मेडिसिन कह कर बचा लिया था। लेकिन उन्हें 30 दिन के लिए रिहैब सेंटर भेजा गया था। 
 

इंडियन फिल्म में करेंगे काम : हाल ही में आई खबर के अनुसार माइकल मैडसेन फिल्म साइलेंस में एक अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म 'साइलेंस' अनुष्का शेट्‌टी और आर माधवन की मल्टी लिंगुअल फिल्म होगी। जो तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी में एक साथ शूट की जाएगी। इसका डायरेक्शन हेमंत मधुकर करेंगे। 

COMMENT