पहली बार / मार्वल स्टूडियो बना रहा एशियन सुपरहीरो फिल्म 'शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स'



Marvel announced first Asian superhero film Shang-Chi and the Legend of the Ten Rings simu liu will play lead role
X
Marvel announced first Asian superhero film Shang-Chi and the Legend of the Ten Rings simu liu will play lead role

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2019, 07:17 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. मार्वल स्टूडियो ने अपने एशियन फैन्स के लिए खुश होने का मौका दिया है। शनिवार 20 जुलाई को सैन डिआगो में हुए कॉमिक कॉन फेस्टिवल के पैनल के दौरान मार्वल ने पहली एशियन सुपर हीरो फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म का नाम शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स है। 

 

2021 में रिलीज होगी फिल्म : मार्वल के प्रेसीडेंट केविन फिज ने इस फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की। इसके अलावा उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील की शांग ची 2021 में 12 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में चाइनीज-कनाडाई एक्टर सिमू लियू शांग ची का रोल निभाएंगे। वहीं टोनी लुअंग मैंड्रिन के रोल में होंगे। फिल्म में अमेरिकन एक्टर एक्वाफिना भी होंगे। 

 

11 नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा : प्रेसीडेंट केविन फीज ने पैनल में करीब 11 नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है, जो अगले 2 सालों में रिलीज होंगे। इसमें ब्लैक विडो, हॉकआई, वांडा और लोकी की सोलो फिल्में शुमार हैं।फिल्म शांग ची का डायरेक्शन डेस्टिन डेनियल क्रेटन करेंगे। फिल्म कुंग फू मास्टर पर आधारित होगी। जिसे डेव कॉल्हम लिख रहे हैं। क्रेटन ने बताया- मैं अपने जापानी, चाइनीज, फिलीपीनो, पुर्तगाली, कोरियन के साथ हवाई में बड़ा हुआ हूं और केविन और उसकी टीम के इस कलरफुल रिफ्लेक्शन को देखकर काफी खुश हूं। 

 

46 साल पहले मिला था एशियन सुपरहीरो : एशियन सुपर हीरो के क्रिएशन का श्रेय जिम स्टार्लिन और स्टीव एंग्लेहार्ट को जाता है जिन्होंने 1973 में मार्वल कॉमिक्स के लिए इसे तैयार किया था। उस दौरान इन दोनों ने किरदार को चाइना में पैदा हुए एक कुंग फू मास्टर के तौर पर पहचान दिलाई थी। जो अपने पिता का बदला मशहूर विलेन फू मनचू से लेता और हीरो बन जाता है। 

 

मार्वल फेज फोर में न्यू एंट्रीज : मार्वल के फेज फोर के साथ ही एमसीयू में नए एक्टर्स की भी एंट्री हुई है। द ईटरनल्स के लिए एंजेलि‍ना जोली, सलमा हयाक और कुमैल ननजियानी लीड रोल में नजर आएंगे। वांडा (एलिजाबेथ ओल्सेन), लोकी (टॉम हिडिल्सन), ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहानसन) और हॉकआई (जेरेमी रेनर) को  अपनी सोलो फिल्में मिल गई हैं। इनमें इन कैरेक्टर्स के एवेंजर्स में शामिल होने से पहले की कहानी दिखाई जा सकती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना