गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2019 / माइकल डगलस ने पिता को समर्पित किया गोल्डन ग्लोब



micheal douglas dedicates his golden globe award to his 102 year old father kirk douglas
X
micheal douglas dedicates his golden globe award to his 102 year old father kirk douglas

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2019, 05:28 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. अभिनेता माइकल डगलस ने टेलीविजन शो 'द कोमिनस्कॉय मेथड' के लिए बेस्ट एक्टर का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता, जिसे उन्होंने अपने पिता व अभिनेता कर्क डगलस को समर्पित किया है।

 

 

टेलीविजन सीरीज- म्यूजिकल/कॉमेडी कैटेगरी में माइकल का मुकाबला साशा बैरोन कोहेन (हू इज अमेरिका), जिम कैरी (किडिंग), डोनाल्ड ग्लोवर (एटलांटा) और बिल हेडर (बैरी) के साथ था। एंडी सैमबर्ग और सैंड्रा ओह की मेजबानी में 76वीं गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड सेरेमनी रविवार को द बेवर्ली हिल्टन होटल में आयोजित हुई।
 
अवॉर्ड लेते समय अपनी स्पीच में माइकल ने कहा, "शुक्रिया, मैं हॉलीवुड फॉरेन प्रेस का सम्मान करता हूं। 45 वर्षों से आपने हमेशा मुझे आश्चर्यचकित किया है और मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है। डोनाल्ड, बिल, साशा और जिम, मैं कॉमेडी कैटेगरी में इस सम्मान के लिए इस ग्रुप के बीच होने की कल्पना भी नहीं कर सकता।" 

उन्होंने इस अवॉर्ड को अपने पिता व दिग्गज अभिनेता कर्क को समर्पित करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह अवॉर्ड मेरे 102 वर्षीय पिता को जाता है।" 

 

छह बार जीता है गोल्डन ग्लोब

 

माइकल डगलस ने अपने 52 साल के करियर में 3 बेस्ट एक्टर, 1 सेसिल बी अवॉर्ड और प्रोड्यूसर के तौर पर दो बेस्ट फिल्म मिलाकर कुल 6 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीते हैं। माइकल वॉल स्ट्रीट के लिए बेस्ट एक्टर सहित दो एकेडमी अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं। 

COMMENT