• Hindi News
  • Entertainment
  • Nick Jonas revealed he ate spinach at breakfast which was stuck all day till Grammy 2020 award night, but no one told him

खुलासा / चैट शो में निक बोले- फ्रस्टेड हो गया था कि पालक पूरे दिन फंसी रही, लेकिन प्रियंका ने भी नहीं बताया

X

दैनिक भास्कर

Feb 27, 2020, 05:07 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. 62वें ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने अपने भाइयों के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। निक के दांतों के बीच खाना फंसा हुआ था, जो कैमरे में दिखाई दे गया था। इसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। जिमी फॉलेन के शो में पहुंचे निक ने इस बात का खुलासा किया कि वे इस बात को लेकर बहुत फ्रस्टेड हो गए थे कि प्रियंका और भाईयों में से किसी ने भी उन्हें इसके बारे में नहीं बताया था। 

शो के दौरान निक ने बताया कि - ये चीजें निराश कर देती हैं। वह पालक थी जो मेरे दांतों में फंसी हुई थी। मैंने ब्रेकफास्ट किया था जिसमें पालक थी, उसके बाद भी घंटों तक हम एक-दूसरे से कई बार बात करते रहे। पूरे दिन किसी ने भी यह नहीं बताया कि वहां कुछ है। प्रियंका और निक ने रेड कार्पेट वॉक किया था। इतना ही नहीं दोनों ने एक फोटोशूट भी करवाया था जब वे अवॉर्ड के लिए रेडी हुए थे। 

मैनेजर ने चेताया था ऑनलाइन मत जाना : निक ने बताया कि पहला मैसेज उनके पास एडम लेविन का आया। जिसमें लिखा था- बहुत अच्छा परफॉर्मेन्स, लेकिन तुम्हारे दांतों में कुछ था। निक ने बताया कि यह मैसेज तो पहले ही आ चुका था, लेकिन उनके मैनेजर ने चेताया था कि ऑनलाइन चैक मत करना।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना