फिल्म प्रमोशन / जिमी फॉलेन के चैट शो में पहुंची प्रियंका, 'हॉट वन्स' चैलेंज लेने के बाद निकल आए आंसू

Priyanka Chopra Take on Viral Hot Ones Challenge with Jimmy Fallon
X
Priyanka Chopra Take on Viral Hot Ones Challenge with Jimmy Fallon

दैनिक भास्कर

Oct 11, 2019, 04:18 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन करने अमेरिकन चैट शो पर पहुंची। इस शो के होस्ट जिमी फॉलेन थे। लेकिन शो के दौरान उन्होंने सीन इवान्स के यू-ट्यूब वेब शो हॉट वन्स का स्पाइसी चैलेंज भी लिया। जिसमें उन्हें हॉट सॉस के साथ चिकन विंग्स खाने थे। इसी बीच उन्हें इवान्स के सवालों का जवाब भी देना था। 

आखिरकार रो पड़ीं प्रियंका : शो के दौरान इवान्स ने चार तरह के हॉट सॉस वाले चिकन विंग्स रखे थे। पहले तीन पीस खाते हुए प्रियंका थोड़ा ही असहज हुईं। लेकिन आखिरी पीस खाते ही वे रो पड़ीं। इस मोमेंट को शेयर करते हुए पीसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया - जलापीनो से 400 गुना ज्यादा स्पाइसी हॉट सॉस के साथ द स्काई इज पिंक के बारे में चर्चा हुई। इसे घर पर ट्राय मत करना।

 

पहली बार हिन्दी फिल्म का प्रमोशन: इवांस ने प्रियंका से उनके पति निक और उनकी लाइफ से जुड़े पर्सनल सवाल भी पूछे। खास बात यह है कि प्रियंका की यह फिल्म बॉलीवुड में उनकी वापसी के तौर पर आई है। इसके पहले उन्हें 2016 में आई फिल्म 'जय गंगाजल' में देखा गया था। वहीं सलमान खान की फिल्म 'भारत' उन्होंने निक जोनस से शादी के कारण छोड़ दी थी। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। इतना ही नहीं यह पहली हिन्दी फिल्म है जिसका प्रमोशन जिमी के शो पर हुआ है। 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना