--Advertisement--

हू वॉन्ट्स टू बी मिलियनेयर / जेरेमी क्लार्कसन की वापसी, आस्क द होस्ट लाइफ लाइन भी दाेबारा होगी एक्टिव

Dainik Bhaskar

Sep 19, 2018, 11:59 AM IST
सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला गेम शो कौन बनेगा करोड़पति, इसी शो का इंडियन वर्जन है।

Who Wants to Be a Millionaire back on tv with jeremy clarkson
X
Who Wants to Be a Millionaire back on tv with jeremy clarkson

हॉलीवुड डेस्क.  बीस साल पहले सितम्बर 1998 में शुरू हुआ टीवी शो हू वॉन्ट्स टू बी मिलियनेयर एक बार फिर ऑन एयर होने जा रहा है। वैरायटी डॉट कॉम की खबर के मुताबिक 2019 की शुरुआत में टेलीकास्ट होने जा रहे शो में तीन लाइफ लाइन (फिफ्टी-फिफ्टी, फोन अ फ्रैंड और आस्क द ऑडियंस) के साथ पुरानी लाइफ लाइन आस्क द होस्ट भी दोबारा जुड़ जाएगी। 

क्विज शो का अब तक का सफर

  1. जेरेमी ने दिया था गलत जवाब

    पिछले सीजन में होस्टिंग के दौरान जेरेमी ने आस्क द होस्ट लाइफ लाइन के तहत एक गलत जवाब दिया था। जबकि कंटेस्टेंट शो के अगले राउंड में जाने वाला था। इसलिए यह लाइफ लाइन इस सीजन में कंटेस्टेंट के लिए कारगर साबित होगी यह कहना मुश्किल है। 

  2. न करें आस्क द होस्ट का यूज

    जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर प्रोडक्शन मैथ्यू वर्दी ने कहा कि भले ही लाइफ लाइन वापस आ रही है, लेकिन फ्यूचर कंटेस्टेंट्स के लिए सलाह है कि वे इसका यूज न करें। खास तौर पर फाइन आर्ट, कुजीन और खोज के विषय से जुड़े सवालों में तो बिल्कुल नहीं। 

  3. स्पेशल एपिसोड करेंगे होस्ट

    2018 में  शो के 20 साल पूरे हो रहे हैं। इसके पहले 1998 से 2014 तक क्रिस टैरेंट ने शो होस्ट किया था। जेरेमी इन स्पेशल 10 एपिसोड में होस्टिंग करेंगे। यह शो एक हफ्ते तक चलेगा। हालांकि इसकी फाइनल डेट्स अभी कन्फर्म नहीं हुई हैं। 

Astrology
Click to listen..