कन्फर्म / अलग होगा ब्रिटेन का शाही परिवार, प्रिंस हैरी-मेगन नए घर में करेंगे पहले बच्चे का स्वागत, ज्वॉइंट ऑफिस भी टूटेगा

X

Mar 15, 2019, 12:39 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. अटकलों के बाद अब ये साफ हो गया है कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल, प्रिंस विलियम और केट मिडलटन से अलग हो रहे हैं। रॉयल फैमिली के अलग होने की पुष्टि बकिंघम पैलेस से की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों भाई अपना घर और ऑफिस अलग-अलग रखेंगे। शाही परिवारों के अलग होने के फैसले को पिता प्रिंस चार्ल्स और महारानी एलिजाबेथ की सहमति मिल गई है।

 

जहां एक तरफ विलियम और केट अपना ऑफिस शाही महल से बाहर ही रखेंगे। वहीं हैरी और मेगन का ऑफिस महल में स्थानांतरित होगा, लेकिन उनका निवास महल से बाहर होगा।

 

नए मेहमान का फ्रॉगम कॉटेज में होगा स्वागत :
हैरी और मेगन नए घर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करना चाहते हैं। दोनों का आधिकारिक निवास फ्रॉगम कॉटेज होगा। वहीं विलियम और केट अपने तीनों बच्चों के साथ महल में ही रहेंगे।बकिंघम पैलेस की ओर से जारी बयान में कहा गया- 'शाही परिवारों के अलग होने की योजना पहले से तय थी। महारानी और प्रिंस चार्ल्स की सहमती मिलने के बाद इस पर काम शुरु किया गया।'

 

बकिंघम पैलेस के इशारों पर चलेगा हैरी और मेगन का नया स्टाफ:

हैरी और मेगन जल्द से जल्द अपने नए निवास में जाना चाहते हैं। नए घर में नए कर्मचारी होंगे, लेकिन वो सभी बकिंघम पैलेस के कर्मचारियों के साथ संपर्क में रहेंगे और महारानी के संचार सचिव को रिपोर्ट करेंगे।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना