विवाद / आर केली पर नाबालिग से वेश्यावृत्ति करवाने का आरोप, जुलाई में चाइल्ड पाेर्नोग्राफी पर हुई थी गिरफ्तारी



Singer R Kelly charged with prostitution and soliciting a minor in Minnesota
X
Singer R Kelly charged with prostitution and soliciting a minor in Minnesota

Dainik Bhaskar

Aug 06, 2019, 06:19 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. सिंगर आर केली पर मिनेसोटा में प्रॉस्टीट्यूशन में लिप्त पाए जाने के दो आरोप लगाए हैं। इन आरोपाें को हेनेपिन काउंटी के अटॉर्नी माइक फ्रीमैन ने केली यानी रॉबर्ट सिल्वेस्टर केली के खिलाफ लगाया है। फ्रीमैन ने कहा है कि केली ने 

 

घटना जुलाई 2001 की है, जब नाबालिग ने सिंगर केली से एक ऑटोग्राफ मांगा था। केली ने उस वक्त 17 साल की  लड़की को अपना ऑटोग्राफ और फोन नंबर दिया। जब उसने केली को फोन किया, तो उसे मिलने के लिए एक होटल में बुलाया। लड़की एक ऐसे व्यक्ति के साथ गई जिसे वह निजी तौर पर जानती थी। 

 

शिकायत में कहा गया है कि केली ने उस लड़की को डांस करने के बदले 200 डॉलर दिए थे। जब वह लड़की एग्री कर गई तो केली ने डांस करते समय ही उसका यौन शोषण किया था। केली ने पीड़ित को अपने कंसर्ट के वीआईपी टिकट्स भी दिए थे। 

 

पिछले महीने हुई थी गिरफ्तारी :  52 साल के सिंगर केली को पिछले महीने ही चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। केली पर फरवरी से लेकर जुलाई माह तक करीब 21 यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज हुए थे, जिनमें उन्हें निर्दोष करार दिया गया था। केली पर अपने स्टारडम का इस्तेमाल कर महिलाओं और लड़कियों को अवैध यौन गतिविधियां संचालित करने का भी आरोप लगा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना