पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जेम्स बॉन्ड \"नो टाइम टू डाई\" में शूट हुए तीन क्लाइमैक्स, बॉन्ड भी नहीं जानते क्या होगा अंत

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

हॉलीवुड डेस्क. जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म \"नो टाइम टू डाई\" अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म की खास बात है कि इसका क्लाइमैक्स तीन अलग तरीकों से शूट किया गया है। फिल्म के निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा के मुताबिक वे नहीं चाहते कि फिल्म की कोई भी जानकारी लीक हो। फिल्म में एजेंट 007 का किरदार डेनियल क्रैग निभा रहे हैं । 
 
खबरों के मुताबिक डायरेक्टर ने मामले को लेकर इतनी एहतियात बरती है कि फिल्म के मुख्य किरदार डेनियल भी नहीं जानते कि आखिर फिल्म का अंत क्या होगा। हालांकि पूरी इंडस्ट्री में क्लाइमैक्स को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस फिल्म में बॉन्ड किडनैप हुए वैज्ञानिक को रहस्यमय विलेन से बचाते नजर आएंगे। 
 

14 साल से एजेंट 007 का किरदार निभा रहे हैं डेनियल
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे 51 साल के डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर बन गए हैं। उन्होंने 2005 से लेकर अब तक 4 जेम्स बॉन्ड फिल्में की हैं। आगामी \"नो टाइम टु डाई\" उनकी पांचवीं फिल्म होगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement