OMG / टॉम क्रूज ने किया फैसला, बेटे कॉनर की शादी में शामिल नहीं होंगी एक्स वाइफ निकोल किडमैन



Tom Cruise will NOT allow his ex-wife Nicole Kidman to be a part of their son Connor wedding
X
Tom Cruise will NOT allow his ex-wife Nicole Kidman to be a part of their son Connor wedding

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2019, 12:17 PM IST

हॉलीवुड डेस्क.  एक्टर टॉम क्रूज के बेटे कॉनर शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन शादी की खबरों के बीच टॉम की एक्स वाइफ और कॉनर की मां निकोल किडमैन के शादी में शामिल नहीं होने की खबरें आ रही हैं। जाहिर है, टॉम ने ही निकोल को अपने बेटे की शादी में शामिल होने से मना किया है। 

 

पिता का विरोध नहीं करेंगे कॉनर : राडार ऑनलाइन के अनुसार उन्हें एक सोर्स ने बताया- इन सबके पीछे टॉम ही हैं। और वे जो कर रहे हैं वह कानूनन अच्छा है। टॉम ने जो चाहते हैं कॉनर के लिए वही सही है। क्योंकि कॉनर अपने पिता को भगवान की तरह मानते हैं, और वे कभी उनके खिलाफ नहीं जाएंगे। गौरतलब है टॉम और निकोल की ने 1990 में शादी के बाद में दो बच्चों कॉनर और इसाबेला को गोद लिया। 2001 में डिवोर्स के बाद, टॉम ने अपने बच्चों की कस्टडी अपने पास ही रखी। 

 

साइंटोलॉजिस्ट हैं काॅनर की वाइफ :24 साल के कॉनर जो अपने डैड की तरह ही साइंटोलॉजिस्ट हैं, उनकी शादी इटालियन गर्लफ्रैंड सिल्विया से हो रही है। इसलिए सिल्विया को 'साइंटोलॉजी राजकुमारी' के रूप में जाना जाता है क्योंकि वह अपने परिवार के साथ धर्म का पालन भी करती है। हाल ही में सिल्विया परिवार के साथ इटली से फ्लोरिडा आए हैं। कॉनर पहले एक डीजे थे। टॉम अपनी भावी बहू को पसंद करते हैं और उन्हें खुशी है कि कॉनर एक फेलो साइंटोलॉजिस्ट से शादी कर रहे हैं।

 

तलाक की वजह बनी साइंटोलॉजी : निकोल किडमैन ने टॉम और उसके बच्चों से अलग होने के लिए साइंटोलॉजी को दोषी ठहराया। बाद में, निकोल ने कीथ अर्बन से शादी कर ली। वे संडे और फेथ दो बेटियों के माता-पिता हैं। जबकि टॉम ने कैटी होम्स से शादी की और उनकी एक बेटी सूरी है। 

 

क्या हैं साइंटोलाॅजी : टाॅम और उनकी होने वाली बहू सिल्विया का परिवार जिस साइंटोलाॅजी को मानते हैं उसके संस्थापक के रूप में एल. रॉन हबर्ड को जाना जाता है। अमेरिकी फिक्शन राइटर हबर्ड ने 1955 में इसकी स्थापना की थी। यह आत्म-ज्ञान और आध्यात्मिक पूर्ति के लिए स्टडी पर बेस्ड एक धार्मिक प्रणाली है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना