पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Trailer Of 25th Film Of Bond Series 'No Time To Die' Released, Daniel Craig Seen In Tremendous Action

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए डेनियल क्रेग

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अपनी यूएसपी के अनुसार फिल्म के पहले ट्रेलर में डेनियल जबरदस्त एक्शन करते नजर आए हैं। डेनियल के साथ जेफ्री राइट, लाशना लिंच, रामी मलेक, ली सिडक्स का भी अहम रोल दिखा है। डायरेक्शन जोजी कैरी फुकुनागा ने किया है। फिल्म यूएसए में 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी जबकि भारत में इसकी रिलीज डेट 3 अप्रैल रखी गई है।


ट्रेलर की शुरुआत शानदार डायलॉग्स के साथ होती है। जब क्रेग कहते हैं- हम सबके सीक्रेट्स होते हैं। नाम पूछने पर एक बार फिर डेनियल पुराने अंदाज में कहते हैं- बॉन्ड.... जेम्स बॉन्ड...। एक और सीन में क्रेग कहते हैं- इतिहास ने उन लोगों पर रहम नहीं किया है जो खुद को भगवान समझते हैं। ट्रेलर में कई धमाकेदार एक्शन सीन से भरा हुआ है। 

डेनियल 5वीं बार बने जासूस : गौरतलब है कि डेनियल इस फिल्म में 5वीं बारे एजेंट 007 की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने 2005 से लेकर अब तक 4 जेम्स बॉन्ड फिल्में की हैं। नो टाइम टु डाई" उनकी पांचवीं फिल्म होगी। फिल्म में बॉन्ड किडनैप हुए वैज्ञानिक को रहस्यमय विलेन से बचाते नजर आएंगे। 

विवादों-हादसों के बीच हुई शूटिंग : बॉन्ड सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले से ही विवादों में आ गई थी। इसके शुरू होने के बाद भी कई विवाद और हादसे हुए थे।। मई में शूटिंग के दौरान घायल हुए डेनियल क्रेग को माइनर एंकल सर्जरी करवानी पड़ी थी। जून में पाइनवुड स्टूडियो में सेट पर विस्फोट हो गया था, जिससे सेट को काफी नुकसान हुआ था। जून 2019 में ही एक अधेड़ व्यक्ति को पाइनवुड स्टूडियो के फीमेल वॉशरूम में कैमरा छिपाने के आरोप में पकड़ा गया था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें