ट्रेलर आउट / बुराइयों से लड़कर दुनिया बचाने 8 फरवरी को आएगी अलीटा: बैटल एंजल



Trailer of Alita battle Angel is out
X
Trailer of Alita battle Angel is out

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2019, 07:16 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म अलीटा: बैटल एंजल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे अवतार फेम जेम्स कैमरून ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर रॉबर्ट रोड्रिग्ज हैं। कैमरून के इस फिल्म से जुड़ा होने के कारण इससे काफी उम्मीदें हैं और ट्रेलर देख कर लग रहा है कि फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरेगी। फिल्म में बेहतरीन विजुअल इफेक्ट और एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। फिल्म में टेक्नोलॉजी का अच्छा इस्तेमाल किया गया है और इसकी झलक ट्रेलर में भी साफ दिखाई दे रही है। फॉक्स स्टार हिन्दी ने ट्विटर पर फिल्म का हिन्दी ट्रेलर शेयर किया है।

 

 

 

फिल्म युकीतो किशिरो द्वारा बनाई जापानी कॉमिक्स गुन्म (बैटल एंजल अलीटा) पर आधारित है। फिल्म में रोजा सालाजार अलीटा का लीड रोल निभाएंगी। इसके अलावा फिल्म में क्रिस्टोफर वॉल्ट्ज, जेनिफर कॉनेली, महैरशाला अली, कीन जॉनसन और  जैकी अर्ले हैले मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। भारत में अलीटा 8 फरवरी को रिलीज होगी, इसे हिन्दी और अंग्रेजी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।   

 

 

 

 

क्या है कहानी

 

फिल्म की कहानी अलीटा(रोजा सालाजार) नाम की एक सायबर्ग की है, जो एक महायुद्ध के बाद अपनी जिंदगी के बारे में सबकुछ भूल चुकी है। महायुद्ध के बाद डॉ. डायसन(क्रिस्टोफर वॉल्ट्ज) को अलीटा कचरे में मिलती है, और वे उसे एक नया शरीर देते हैं। अलीटा बहुत ताकतवर है और उसकी इसी ताकत के कारण उसके कई दुश्मन बन जाते हैं। ट्रेलर में डॉ. डायसन अलीटा को उसके अतीत से बचाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें अलीटा से खतरा है। वे लोग अलीटा को खत्म करने की कोशिश करते हैं।  

 

15 साल पहले हुआ था अनाउंसमेंट 

 

इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट 2003 में ही हो गया था। इसके बाद कैमरून के अवतार प्रोजेक्ट में बिजी हो जाने के कारण अलीटा का प्रोडक्शन टलता रहा। अप्रैल 2016 में रॉबर्ट इस फिल्म के साथ डायरेक्टर के तौर पर जुड़े और इसी साल रोजा को भी लीड रोल के लिए फाइनल किया गया। 
 

COMMENT