20 मिलियन कैरेट का डायमंड पहनकर ललचाई प्रियंका, कहा- प्लीज Tiffany इसे यहीं रहने दो / 20 मिलियन कैरेट का डायमंड पहनकर ललचाई प्रियंका, कहा- प्लीज Tiffany इसे यहीं रहने दो

DainikBhaskar.com

Oct 11, 2018, 06:15 PM IST

एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

20 miliyan kairet ka daayamand pahanakar lalachaee priyanka

बॉलीवुड डेस्क। प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में एक इवेंट अटेंड करने पहुंचीं थीं। यहां उन्होंने 20 मिलियन कैरेट डायमंड का नेकलेस पहना था। लेकिन इस महंगे नेकलेस को पहनकर उन्हें लालच आ गई। दरअसल प्रियंका Tiffany स्टोर में गई थीं। जब एक रिपोर्टर ने उनके गले में दिख रहे नेकलेस की तारीफ की और कहा कि प्लीज Tiffany इसे प्रियंका के गले में ही रहने दो, तो प्रियंका ने भी कहा - हां प्लीज-प्लीज। प्रियंका यहां बैकलेस गाउन में नजर आईं।

एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने अपनी सगाई की अंगूठी का दीदार अपने फैन्स को करा दिया है। इसी स्टोर में इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी उंगली में पहनी रिंग को दिखा रही थी। हालांकि इससे पहेल प्रियंका एयरपोर्ट पर रिंग अपनी उंगली से उतारते हुए अपनी जेब में रखती दिखी थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूयॉर्क के इसी स्टोर से ये रिंग निक जोनास ने खरीदी थी। बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई कुछ वक्त पहले ही हुई है। निक और प्रियंका ने मुंबई में प्राइवेट फंक्शन में सगाई की थी। निक जोनस ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर ही प्रपोज कर दिया था और ये रिंग पहनाई थी।

X
20 miliyan kairet ka daayamand pahanakar lalachaee priyanka
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543