26 साल के अमेरिकी रैपर मैक मिलर का निधन, ड्रग्स ओवरडोज के कारण आया कार्डिएक अरेस्ट / 26 साल के अमेरिकी रैपर मैक मिलर का निधन, ड्रग्स ओवरडोज के कारण आया कार्डिएक अरेस्ट

DainikBhaskar.com

Sep 08, 2018, 04:15 PM IST

मई 2018 में शराब पीकर गाड़ी चालने और हिट एंड रन के आरोप में मैक को गिरफ्तार भी किया गया था।

26 years old american rapper mac miller died due to drugs overdose

बॉलीवुड डेस्क. 26 साल के अमेरिकन रैपर मैक मिलर की शुक्रवार को मौत हो गई। न्यूज वेबसाइट टीएमजेड के मुताबिक मैक ने ड्रग्स का ओवरडोज लिया था, जिसके बाद उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया। कैलिफोर्निया में अपने घर में मृत पाए गए मिलर ने महज 15 साल की उम्र में पहला रैप बनाया था। हालांकि उन्हें 2011 में आए एल्बम ब्लू स्लाइड पार्क से प्रसिद्धि मिली थी।

पब्लिकली हुआ था ब्रेकअप : मैक का पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे के साथ सार्वजनिक रूप से हुआ ब्रेकअप उनके लिए बेहद दुखदायी रहा। इसके पहले दोनों लम्बे समय तक रिलेशन में रहे। एरियाना ने मैक की नशे की लत के कारण उनसे ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद मैक और ज्यादा नशे में रहने लगे थे।

अगस्त में रिलीज हुआ था एल्बम : मैक का 5वां एल्बम अगस्त 2018 में ही रिलीज हुआ था। मैक के निधन पर विज खलीफा और जॉन मेयर बेहद दुखी हैं। मेयर ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक फोटो शेयर करते हुए अपना दुख व्यक्त किया है, जबकि विज, जी-ईजी और डीजे खालिद ने भी मिलर के साथ अपने फोटो शेयर किए हैं।

X
26 years old american rapper mac miller died due to drugs overdose
COMMENT