पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • 37 Years Of Coolie Accident Abhishek Wished Amitabh Bachchan With Quote True Legends Are Born Twice

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 साल के थे अभिषेक जब बिग बी घायल हुए थे, 37 साल बाद लिखा- महान लोग दो बार जन्म लेते हैं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. 37 साल पहले अमिताभ बच्चन 26 जुलाई 1982 को बैंगलुरु में कुली के सेट पर घायल हो गए थे। लेकिन फैन्स की दुआओं ने अमिताभ को दूसरा जन्म दिया। तब से हर साल अमिताभ 2 अगस्त के दिन अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। अभिषेक बच्चन ने भी बिगबी की ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में श्वेता और अपने साथ ली गई एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें री-बर्थडे विश किया है।    अभिषेक ने लिखा- लीजेंड दो बार पैदा होते हैं : अभिषेक ने इस पोस्ट में लिखा है- 37 साल पहले ब्रीचकैंडी हॉस्पिटल में। मेरे पिता कुली के सेट पर हुए एक्सीडेंट के बाद रिकवर कर रहे थे। आज दो अगस्त है, हम इस दिन उनका दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। क्योंकि यह एक चमत्कार ही था जहां उन्हें डॉक्टर्स ने दूसरी जिंदगी दी थी। जन्मदिन की शुभकामनाएं पा ! महान लोग दो बार पैदा होते हैं।   

वर्ल्ड फैन्स डे मनाते हैं बिग बी के फैन : हादसे के बाद 3 दिन कशमकश के बीच जब चौथे दिन अमिताभ कोमा में चले गए तब डॉक्टर्स ने उन्हें मुंबई शिफ्ट किया। 2 अगस्त 1982, मुंबई का ब्रीचकैंडी हॉस्पिटल। अमिताभ लगभग मौत के मुंह में जा चुके थे। बैंगलोर से मुंबई लाते वक्त अमिताभ के पेट में लगे टांके खुल गए और उनकी कंडीशन बेहद खराब हो गई। ब्रीचकैंडी में डॉक्टर्स ने अमिताभ का दोबारा ऑपरेशन किया। यह ऑपरेशन करीब 8 घंटे चला। जिसके बाद वे दोबारा जीवन पा सके।

अमिताभ ने फैन्स को किया शुक्रिया : ट्विटर पर हर साल की तरह अमिताभ ने इस बार भी दो अगस्त को एक ट्वीट किया है। बिग बी ने लिखा- बहुत से लोग हैं जो इस दिन को प्यार और सम्मान के साथ और प्रार्थना के साथ याद करते हैं .. मैं केवल यह कह सकता हूं कि मैं धन्य हूं .. यह वह प्यार है जो मुझे हर दिन आगे ले जाता है। यह एक ऐसा कर्ज है जिसे चुकाने के मैं काबिल नहीं हूं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser