--Advertisement--

मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं, ड्रग एडिक्ट हूं लेकिन.. टेरेरिस्ट नहीं, ट्रेलर की 7 बातें जो मजबूर करेंगी ‘संजू’ देखने को

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर आ गया है। 3.4 मिनिट के वीडियो में रणबीर कपूर संजय की लाइफ हिस्ट्री बता रहे हैं।

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 08:22 PM IST
फरवरी 2016 में संजय को निर्धारित फरवरी 2016 में संजय को निर्धारित

बॉलीवुड डेस्क। संजय दत्त की अंडरवर्ल्ड से दोस्ती थी, उनके पास एके-56 राइफल थी। पिता सुनील दत्त ने बेटे के लिए अपने राजनीतिक करियर को दांव पर लगा दिया। संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स थीं। ये सारी बातें संजय दत्त का रोल कर रहे रणबीर कपूर ने खुद कुबूल की हैं। संजू के ट्रेलर में हर वह चीज है, जो आप संजय दत्त के बारे में जानना चाहेंगे। जानिए संजू के ट्रेलर में नजर आयीं 7 ऐसी बातें जो आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देंगी ....

# 1 रणबीर की जबरदस्त एक्टिंग

टीजर से लेकर ट्रेलर तक रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं। जाहिर है फिल्म् में उनकी डायलॉग डिलवरी और एक्टिंग भी संजय दत्त की तरह ही होगी। ट्रेलर में सुनायी दे रहे डायलाॅग से इस बात का अंदाजाज लगाया जा सकता है।

#2 संजू बाबा की जेल लाइफ

जेल में संजय दत्त के साथ जो सुलूक हुअा उसकी बानगी ट्रेलर में दिखायी गई है। संजय को न्यूड रखा गया। उनकी सेल में ड्रेनेज लीक होता है, जिसे देख आपको घिन भी आएगी और आंखाें में आंसू भी। इन सारी कंडीशन में संजय दत्त जेल में कैसे रहे, यह जानने के लिए फिल्म देखना जरूरी हो जाता है।

#3 ड्रग एडिक्शन से गांधीगिरी तक

संजय दत्त का फिल्मी करियर ड्रग एडिक्शन और जेल जाने के कारण बर्बाद हो रहा था। लेकिन पैरोल पर आने और इस दौरान फिल्मों की शूटिंग को संजय ने कैसे मैनेज किया। संजय का फिल्मी सफर इस बायोपिक में आसानी से देखा जा सकेगा।

#4 प्रॉस्टिट्यूट्स और 308 गर्लफ्रेंड्स

ट्रेलर में रणबीर कपूर बायोग्राफर बनी अनुष्का शर्मा से कहते हैं कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स थीं। जिसमें प्रॉस्टिट्यूट्स की गिनती नहीं करते हैं। संजय की लाइफ में कितनी महिलाआें की कहानी जुड़ी है। यह सब इस फिल्म के जरिए ही पता चल पाएगा।

#5 क्या हुआ था 12 मार्च 1993 को

मुंबई बम धमाकों के दौरान संजय दत्त की अंडरवर्ल्ड से दोस्ती क्यों और कैसे हुई। हथियार कैसे आए। सजा मिलने के बाद उनके परिवार के साथ क्या हुआ। यह पूरी कहानी जानना चाहते हैं तो 29 जून तक का इंतजार करना होगा।

#6 संजू के 6 लुक्स ही क्यों

पहली फिल्म रॉकी का लुक, ड्रग एडिक्शन से उबरने के बाद का लुक, पहली बार जेल जाने वाला लुक, फिल्म वास्तव का भाई वाला लुक, मुन्ना भाई एमबीबीएस वाला लुक और कैदी के कपड़ों से लेकर रिहा होकर आने वाले लुक को ही फिल्म में जगह क्यों दी गई है, इसको जानना चाहते हैं, तो फिल्म जरूर देखेंगे।

#7 दमदार डायलॉग्स

मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं, ड्रग एडिक्ट हूं, सब हूं लेकिन.. टेरेरिस्ट नहीं.. मैंने पहली बार ड्रग्स ली, क्योंकि मैं डैड से नाराज था, दूसरी बार मां बीमार थी और तीसरी बार तक मैं ड्रग एडिक्ट बन चुका था… प्रॉस्टीट्यूट्स को गिनूं या उनको अलग, नहीं उनको अलग रखता हूं, 308 तक याद है, चलो आप सेफ्टी के लिए 350 लिख लो.. कुछ ऐसे ही डायलॉग्स को सुनने फिल्म संजू देखनी हाेगी।

एक्स्ट्रा शॉट्स- संजय दत्त लाइफ

रीयल लाइफ रील लाइफ
1 संजय दत्त रणबीर कपूर
2 सुनील दत्त परेश रावल
3 नरगिस दत्त मनीषा कोइराला
4 प्रिया दत्त अदिति सिया
5 मान्यता दत्त दिया मिर्जा
6 कुमार गौरव विकी कौशल
7 टीना मुनीम सोनम कपूर
8 माधुरी दीक्षित करिश्मा तन्ना
9 सलमान खान जिम सार्भ
10 बायोग्राफर अनुष्का शर्मा

X
फरवरी 2016 में संजय को निर्धारित फरवरी 2016 में संजय को निर्धारित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..