--Advertisement--

'पद्मावत' का वो सीन, जिसे करने के बाद सदमें में चली गईं थीं दीपिका

'पद्मावत' में एक सीन को करने के बाद दीपिका पादुकोण सदमें में चली गईं थीं।

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 03:57 PM IST
जौहर के लिए जाते हुए, हाथ में रेशमी कपड़ा लिए हुए जौहर के लिए जाते हुए, हाथ में रेशमी कपड़ा लिए हुए

मुंबई. भारी विरोध के बीच फिल्म 'पद्मावत' 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो गई। न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन करीब 10 लाख लोगों ने फिल्म देखी। फिल्म की सक्सेस से दीपिका काफी खुश हैं। ऐसे में बताते हैं कि वो कौन सा सीन था जिसमें दीपिका को सबसे ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। इतना ही नहीं उस सीन को करने के बाद दीपिका कई दिनों तक सदमें में थीं। 15 मिनट का है वो सीन...

पद्मावत में ऐसे कई सीन्स हैं जो दर्शकों को भावुक कर देते हैं, लेकिन एक सीन ऐसा है जिसमें कई दर्शकों के आंसू निकल आते हैं। सीन में दीपिका रेशम के कपड़े पर पति शाहिद के हाथों की छाप लेती हैं। इसके बाद शाहिद युद्ध पर जाते हैं।

छाप वाले कपड़े के साथ करती हैं 'जौहर'
दीपिका ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म का क्लाइमेक्स यानी जौहर वाला सीन सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था। 300 कलाकारों के साथ 15 मिनट का ये सीन किया गया। इसमें वो अपने पति के हाथों की छाप वाले कपड़े के साथ अग्नि कुंड की ओर बढ़ती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जौहर का सीन करने के बाद दीपिका कई दिनों तक सदमें में थीं। फिल्म में खिलजी का रोल करने वाले रणवीर सिंह की भी काफी तारीफ हो रही है। शूटिंग के दौरान वो अपने रोल में इतने खो गए थे कि उन्हें उससे बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट के पास जाना पड़ा था।

आगे की स्लाइड्स में देखें, 'पद्मावत' की कुछ और फोटोज...

रेशमी कपड़े पर शाहिद के हाथों की छाप लेते हुए रेशमी कपड़े पर शाहिद के हाथों की छाप लेते हुए
जौहर के लिए जाते हुए जौहर के लिए जाते हुए