--Advertisement--

अनिल कपूर को अपने शरीर के बालों से है कितना प्यार, इस फिल्म में किया साबित

नायक फिल्म में कीचड़ वाला सीन पहले पानी में होना था। लेकिन मजबूरी में सीन कीचड़ में किया गया।

Danik Bhaskar | Feb 04, 2018, 09:17 PM IST

मुंबई. सिल्वर स्क्रिन पर बॉलीवुड की फिल्में काफी रोमांचित करती हैं। तीन घंटे की फिल्म शूट करने के पीछे कड़ी मेहनत तो होती ही है लेकिन साथ ही शूटिंग के दौरान के कुछ ऐसे किस्से भी होते हैं जो दर्शकों तक नहीं पहुंच पाते हैं। आज आपको ऐसे ही कुछ फिल्मों के किस्से बताते हैं।

नायक फिल्म का कीचड़ वाला सीन: अनिल कपूर की फिल्म नायक तो आपको याद होगी। फिल्म में एक सीन है जिसमें वो कीचड़ में सने हुए गुंडों की पिटाई करते हुए नजर आते हैं। दरअसल ये सीन पहले पानी में शूट होना था। जिसके लिए अनिल कपूर से अपने शरीर के बाल शेव करवाने के लिए कहा गया। लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद मजबूरी में पानी के बदले कीचड़ में सीन शूट किया गया जिससे अनिल कपूर की बॉडी के बाल छिप जाएं।

चक दे इंडिया: 'चक दे इंडिया' में हॉकी कोच कबीर खान के रोल को शाहरुख से पहले सलमान खान और जॉन अब्राहम को ऑफर किया गया था। लेकिन दोनों ने फिल्म करने से मना कर दिया। जिसके बाद ये रोल शाहरुख खान को मिला।

कभी खुशी कभी गम: फिल्म में बोले चूड़ियां गाने को शूट करते वक्त डायरेक्टर करण जोहर की तबियत खराब हो गई थी। लेकिन करण ने शूटिंग बंद नहीं की। उन्होंने बिस्तर पर लेटे-लेटे पूरा काम किया।