बॉलीवुड मुम्बई

--Advertisement--

राखी सावंत किसिंग सीन करने से क्यों डर गईं, पीनी पड़ गई आधी बोतल शराब

राखी सावंत ने क्यों कहा कि उन्हें किसिंग सीन से डर लगता है।

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 04:16 PM IST
इस सीन को करते हुए डरीं राखी सावंत इस सीन को करते हुए डरीं राखी सावंत

मुंबई. राखी सावंत को ऑन स्क्रिन किसिंग सीन करने में परेशानी होती है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अपनी आने वाली फिल्म में एक किसिंग सीन को करने के लिए उन्हें 55 रीटेक लेने पड़े। सीन करते वक्त आई मीका की याद...

राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा कि किसिंग सीन करते वक्त वो काफी असहज हो गई थीं। उन्होंने बताया की सीन करते समय ऐसा लग रहा था कि कोई किस के लिए मजबूर कर रहा है। कोई उनका फायदा उठा रहा है। वो भूल जा रहीं थीं कि वो कैमरे के सामने एक्टिंग कर रही हैं। इस दौरान उनके दीमाग में सिंगर मीका सिंह भी आ रहा थे। जिससे वो और भी ज्यादा डर जा रही थीं। आखिर में वो इतनी परेशान हो गईं कि सीन करने के लिए उन्हें ब्लैक लेबल की आधी बोतल पीनी पड़ गई।

मीका सिंह ने राखी को किया था किस
साल 2007 में मीका सिंह ने अपने बर्थडे पर राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर लिया था। जिसके बाद राखी सावंत मीका पर भड़क गईं थीं। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था। राखी सावंत की बातों से तो यही लगता है कि अभी तक वो उस घटना को भूल नहीं पाईं हैं।

शाहिद काजमी की फिल्म में कर रही हैं काम
राखी सावंत निर्देशक शाहिद काजमी की फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म में वो लीड रोल में हैं। राखी एक ड्रग एडिक्ट की भूमिका में हैं। राखी ने बताया कि वो एक डांसर हैं। उन्हें पता नहीं था कि फिल्म में किसिंग सीन भी है। उन्हें जब साइन किया गया तो ऐसी कोई मांग नहीं थी। लेकिन बाद में कैरेक्टर की मांग थी इसलिए किसिंग सीन करना पड़ा।

rakhi sawant remembered mika singh when kissing scene
X
इस सीन को करते हुए डरीं राखी सावंतइस सीन को करते हुए डरीं राखी सावंत
rakhi sawant remembered mika singh when kissing scene
Click to listen..