--Advertisement--

इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस से डर गया था गूगल भी, बर्थडे पर शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर

पूनम पांडे ने 11 मार्च को सेलिब्रेट किया बर्थडे

Danik Bhaskar | Mar 12, 2018, 02:35 PM IST
सेलिब्रेट किया बर्थडे सेलिब्रेट किया बर्थडे

मुंबई: इंटरनेट सेंसशन कही जाने वालीं पूनम पांडे ने 11 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। पिछले कई सालों से अपने बर्थडे पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाली पूनम पांडे ने इस बार ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर फैन्स को चौंका दिया। पूनम ने सैम नाम के इस शख्स के साथ ये सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- 'मेरा अब तक का सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, I love you my boyfriend सैम'। टीम इंडिया के लिए न्यूड होने का किया था ऑफर...

जब पूनम की बोल्डनेस से गूगल भी डर गया था !
- किंगफिशर के लिए मॉडलिंग करने वाली पूनम पांडे 2011 में उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने वर्ल्डकप में टीम इंडिया की जीत पर न्यूड होने का वादा किया था। यही नहीं इसके लिए उन्होंने बकायदा बीसीसीआई को चिट्ठी भी लिखी थी लेकिन BCCI ने उन्हें इसके लिए इजाजत नहीं दी। जिसके बाद पूनम पांडे ने ऐसा कुछ भी नहीं किया।

-2016 में जब टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल की तो पूनम ने सेमी न्यूड फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी।

- 2013 में फिल्म 'नशा' से पूनम ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो एक टीचर बनी थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई।

- 2017 में उन्होंने अपनी एक ऐप लॉन्च की थी लेकिन गूगल ने कुछ ही घंटों में इसे रिजेक्ट कर दिया और गूगल प्ले स्टोर से हटा लिया गया। इस ऐप का नाम 'पांडेय ऐप' था।

दोस्तों के साथ की पार्टी दोस्तों के साथ की पार्टी
बोल्डनेस के लिए फेमस हैं पूनम बोल्डनेस के लिए फेमस हैं पूनम