--Advertisement--

अजय के लिए घर से भागा था 17 साल का लड़का, दरवाजे के सामने हुई थी मौत

अजय देवगन का ऐसा एक फैन था, जिसने न केवल उनके लिए अपना घर छोड़ दिया।

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 12:01 AM IST
अजय देवगन। अजय देवगन।

मुंबई. फैन्स हमेशा अपने एक्टर्स को स्पेशल फील कराना चाहते हैं। अजय देवगन का भी ऐसा ही एक फैन था, जिसने न केवल उनके लिए अपना घर छोड़ दिया। बल्कि अजय देवगन के घर के बाहर उसकी मौत हो गई थी। खुद अजय ने अपनी जिंदगी का यह इंसिडेंट हाल ही में शेयर किया है। क्या बताया अजय ने...

- बकौल अजय, "मुझे साल तो याद नहीं, लेकिन मुझे यह अच्छे से याद है कि कैसे एक फैन मेरे घर के बाहर रहने लगा था। 17 साल का वह लड़का अपने घर छोड़कर मुंबई में मेरे घर के बाहर आकर बस गया था।"
- अजय देवगन के मुताबिक, उन्होंने अपने इस फैन को समझाने की बहुत कोशिश की। वे उसे उसकी रुटीन लाइफ में लाने का प्रयास करते रहे। लेकिन सब बेकार।
- अजय कहते हैं, "मैंने उस लड़के के पेरेंट्स को भी इस बारे में इन्फॉर्म किया था। एक दिन वे आए और उसे दूर ले गए। मैं यह देखकर सरप्राइज था कि कुछ दिन बाद वह लड़का वापस आ गया। इसके बाद मैंने पुलिस को इन्फॉर्म किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, एक दिन वह फिर वहीं वापस लौट आया।"

जब एक सुबह अजय जागे तो वह फैन मर चुका था

- अजय आगे बताते हैं कि वे अपने वॉचमैन के जरिए उस लड़के के लिए खाना भेजने लगे थे। लेकिन एक सुबह जब वे जागे तो पाया कि उनके इस 17 साल के फैन की मौत हो चुकी थी।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं अजय देवगन के फैन्स के साथ कुछ मोमेंट्स...

जोधपुर में एक फैन ने ऐसे ख़ुदकुशी करने की कोशिश की थी। जोधपुर में एक फैन ने ऐसे ख़ुदकुशी करने की कोशिश की थी।
अजय देवगन का एक फैन ऐसा भी, जिसने अपनी छाती पर गुदवाया उनका सिंघम वाला टैटू। अजय देवगन का एक फैन ऐसा भी, जिसने अपनी छाती पर गुदवाया उनका सिंघम वाला टैटू।
अजय देवगन ने अपने एक फैन के साथ उसके घर पर पूजा की थी। अजय देवगन ने अपने एक फैन के साथ उसके घर पर पूजा की थी।
'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान एक फैन के साथ अजय ने ऐसे ठुमके लगाए थे। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान एक फैन के साथ अजय ने ऐसे ठुमके लगाए थे।
X
अजय देवगन।अजय देवगन।
जोधपुर में एक फैन ने ऐसे ख़ुदकुशी करने की कोशिश की थी।जोधपुर में एक फैन ने ऐसे ख़ुदकुशी करने की कोशिश की थी।
अजय देवगन का एक फैन ऐसा भी, जिसने अपनी छाती पर गुदवाया उनका सिंघम वाला टैटू।अजय देवगन का एक फैन ऐसा भी, जिसने अपनी छाती पर गुदवाया उनका सिंघम वाला टैटू।
अजय देवगन ने अपने एक फैन के साथ उसके घर पर पूजा की थी।अजय देवगन ने अपने एक फैन के साथ उसके घर पर पूजा की थी।
'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान एक फैन के साथ अजय ने ऐसे ठुमके लगाए थे।'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान एक फैन के साथ अजय ने ऐसे ठुमके लगाए थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..