--Advertisement--

न सलमान चले न शाहरुख, 2017 में A-listers ने दी ऐसी फ्लॉप फिल्में

दिल्ली के ताज होटल में 21 दिसंबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिसेप्शन हुआ था। और अब ये कपल 26 दिसंबर को मुंबई मे

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 11:59 PM IST

मुंबई। साल 2017 में बड़े बैनर की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। शाहरुख खान और सलमान खान जैसे ए-लिस्टर्स की फिल्में भी धराशाही हो गई। सलमान की 'ट्यूबलाइट' हाे या शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल'। दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं लेकिन फिर भी इन्हें निराश होना पड़ा। dainikbhaskar आपको कुछ ऐसी फिल्में बताने जा रहे हैं जिनसे काफी उम्मीदें की जा रही थी लेकिन उन पर पानी फिर गया। आइए जानते हैं कि किस बड़े स्टार की फिल्म कितने बजट में बनी थी और उनकी कमाई क्या रही...

सलमान खान

साल 2017 के फर्स्ट हाफ में रिलीज हुई सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' से फैन्स और मेकर्स को बहुत उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से 200 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद थी। लेकिन यह फिल्म सलमान की पिछली फिल्मों की तरह कमाल नहीं दिखा पाई और इसने 110.7 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया। इसके बाद सलमान को उस नुकसान की भरपाई डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा देकर चुकानी पड़ी थी।

शाहरुख खान

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की फिल्म इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की थी। 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 62.50 करोड़ कमाए थे।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें ऐसी ही फ्लॉप फिल्मों के बारे में...