न्यूज़

--Advertisement--

बचपन में ऐसे दिखते थे 'अलाउद्दीन', खुद को बताते हैं 'ममाज ब्वॉय'

रणवीर सिंह फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का नेगेटिव कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

Danik Bhaskar

Jan 20, 2018, 12:15 AM IST

मुंबई। रणवीर सिंह फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का नेगेटिव कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। हालांकि, ये फिल्म शुरुआत से कॉन्ट्रोवर्सी में बनी हुई है लेकिन इनका फर्स्ट लुक फैन्स ने बहुत एप्रीशिएट किया है। रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ। रणवीर के पिता का नाम जगजीत सिंह भवनानी, मम्मी अंजु भवनानी और बड़ी बहन रितिका भवनानी हैं। रणवीर के पिता बांद्रा बेस्ड रियल स्टेट के व्यापारी हैं। उनकी मम्मी परिवार की देखभाल करती हैं। वर्सेटाइल हैं रणवीर। एक्टर होने के अलावा ये एक अच्छे कॉपीराइटर, रैपर, डांसर और क्लोज़ेट डीजे भी हैं। कुकिंग करना भी जानते हैं रणवीर और खुद को ममाज़ बॉय कहते हैं। बचपन से था एक्टिंग का शौक...

बचपन से ही फिल्मी...


रणवीर की बचपन से ही डांस में दिलचस्पी थी। एक बार वे एक बर्थ-डे पार्टी में जा रहे थे तो उनकी दादी ने रणवीर से कहा कि वहां पर डांस जरूर करना। ...इतना सुनते ही वे लॉन में गए और ‘चुमा-चुमा दे दे’ गाने पर डांस करने लगे। ...और आज रणवीर अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे डांसर भी हैं।

स्कूल डेज से ही स्टेज परफॉर्मेंस...


स्कूल डेज़ से ही रणवीर की दिलचस्पी स्टेज परफॉर्मेंसेज में थी। वे हमेशा मोनो एक्टिंग किया करते थे। उन्होंने कई प्राइज़ भी जीते।

आगे की स्लाइड्स में देखें, रणवीर सिंह के बचपन की कुछ और फोटोज...

सेलेब्स के फिल्मी किरदारों की कॉपी...


जब रणवीर कॉलेज में गए तब भी खूब शरारतें किया करते थे। वे अकसर सेलेब्स के फिल्मी किरदारों को कॉपी कर दूसरों को खूब हंसाया करते थे।

 

 

 

बॉलीवुड में आने से पहले किया स्ट्रगल...

 

इंडस्ट्री में आने से पहले रणवीर ने बहुत स्ट्रगल किया। उन्होंने न्यूयॉर्क बेस्ड दो एड एजेंसीज में बतौर कॉपीराइटर भी काम किया है। एक इंडियन एड में इस्तेमाल किया गया रैप रणवीर ने खुद लिखा था।

को-स्टार के भी हैं पसंदीदा...

 


...और अब रणवीर डायरेक्टर्स की पहली पसंद हैं। जो रणवीर के साथ एक बार काम कर लेता है वह दोबारा जरूर करता है। संजय लीला भंसाली ने रणवीर को साथ पहले 'राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' कर चुके हैं। ऐसा ही को-स्टार्स का है, सभी रणवीर को बेहद पसंद करते हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं।

Click to listen..