--Advertisement--

विराट के बाद अनुष्का ने किया केप टाउन Street पर डांस, वहां के लोकल ने भी दिया साथ

नये साल पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली केप टाउन मे थे।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 12:11 PM IST

मुंबई। नये साल पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली केप टाउन मे थे। दरअसल, टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में होने वाली सीरीज के लिए सिलसिले में यहां पर है। इसलिए ये कपल 26 दिसंबर को मुंबई में हुए रिसेप्शन के बाद साउथ अफ्रीका आ गया है, ताकि नया साल साथ बिता सके। कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमें विराट अपने टीम मेंबर शिखर धवन के साथ केप टाउन स्ट्रीट पर भांगड़ा कर रहे थे। वहीं, अब अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो भी स्ट्रीट पर अपनी डांस स्किल्स दिखाती नजर आ रही हैं। सबसे इंटरेस्टिंग बात ये है कि जब वो क्रॉस लेग्ड मूव कर रही थीं तो उन्हें वहां के एक लोकल शख्स ने भी ज्वाइन किया। जल्द ही मुंबई लौटेंगी अनुष्का...

- विराट तो यहां दो महीने तक रहने वाले हैं, क्योंकि टीम इंडिया-साउथ अफ्रीका के बाच तीन टेस्ट, 6 वनडे और तीन टी20 मैच होंगे। लेकिन अनुष्का कुछ दिनों में ही मुंबई वापस आ जाएंगी।

- दरअसल, अनुष्का की अपकमिंग आनंद एल रॉय की फिल्म का अगला शेड्यूल शुरू होना है। इसमें अनुष्का के अलावा कैटरीना और शाहरुख भी हैं। शाहरुख फिल्म में एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

- इसके अलावा अनुष्का एक और फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में इनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे।


- गौरतलब है कि 11 दिसंबर को इटली में शादी करने के बाद इस कपल ने दिल्ली में भी 21 दिसंबर को एक रिसेप्शन दिया था।

अगली स्लाइड्स में देखें विरुष्का के वेकेशन की कुछ और फोटोज...

कुछ दिनों पहले विराट ने शिखर धवन के साथ केप टाउन स्ट्रीट पर भांगड़ा किया था। कुछ दिनों पहले विराट ने शिखर धवन के साथ केप टाउन स्ट्रीट पर भांगड़ा किया था।
शिखर की फैमिली के साथ विरुष्का शिखर की फैमिली के साथ विरुष्का
विराट-अनुष्का विराट-अनुष्का