न्यूज़

--Advertisement--

'पैडमैन' का प्रमोशन करने पुणे पहुंचे अक्षय

अक्षय कुमार अभी पुणे में हैं जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन के लिए गए हैं।

Danik Bhaskar

Jan 15, 2018, 05:47 PM IST
\\\'पैडमैन\\\' के एक सीन में सोनम कप \\\'पैडमैन\\\' के एक सीन में सोनम कप

मुंबई। अक्षय कुमार अभी पुणे में हैं। दरअसल, यहां के Seasons Mall में अक्षय ने अपने फैन्स के बीच पहुंचकर अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन किया। हाल ही में अक्षय 'बिग बॉस 11' के ग्रैंड फिनाले पर भी प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। बता दें कि ये फिल्म इसी महीने 26 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। इस दौरान अक्षय ने बताया, "आज भी हमारे देश में 82% महिलाएं ऐसी हैं, जिनकी सैनेटरी पैड तक पहुंच नहीं है। ऐसे में इस फिल्म के जरिए हम महिलाओं अवेयर करना चाहते हैं।" अरुणाचलम की लाइफ पर बेस्ड है ये फिल्म...

- बता दें कि 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो 'पैडमैन' के नाम से ही जाने जाते हैं। दरअसल, इन्होंने कम लागत वाले सैनेटरी पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था। फिल्म में अक्षय इन्हीं का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी अहम रोल में हैं।


- आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के अलावा सोनम कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने अपने बैनर 'Mrs. Funnybones Productions' तले प्रोड्यूस किया है।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

Click to listen..