--Advertisement--

सलमान की हीरोइन से शादी कर रहा ये एक्टर, अश्लील MMS से हुई थी बदनामी

'बिग बॉस 5' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं महक चहल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की भाभी बनने जा रही हैं।

Danik Bhaskar | Jan 19, 2018, 12:02 AM IST
अश्मित पटेल और महक चहल। उपर फिल्म वॉन्टेड में सलमान के साथ महक, नीचे अश्मित और रिया का लीक MMS। अश्मित पटेल और महक चहल। उपर फिल्म वॉन्टेड में सलमान के साथ महक, नीचे अश्मित और रिया का लीक MMS।

मुंबई। 'बिग बॉस 5' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं महक चहल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की भाभी बनने जा रही हैं। दरअसल, अमीषा के भाई और एक्टर अश्मित पटेल और महक चहल शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल जून में लंदन में शादी कर सकते हैं। बता दें कि दोनों ने स्पेन के मार्बेला में इन्गेजमेंट की थी। बता दें कि महक ने फिल्म 'वॉन्टेड' में सलमान के साथ काम किया है। महक और अश्मित जल्द ही फिल्म 'निर्दोष' में नजर आएंगे। पिछले साल अगस्त में हुई थी सगाई...

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अश्मित ने बताया था, "मैंने महक को कभी नहीं बताया कि मैं अपने साथ रिंग लेकर चलता हूं। हम उसकी फैमिली से नैरोबी में मिलने वाले थे। इसके अलावा, मैं उसे पेरिस में प्रपोज करना चाहता था। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका। बाद में हम अगस्त, 2017 में मर्बेला (स्पेन) के एक रेस्त्रां में थे और मैंने वहीं उसे प्रपोज करने का फैसला कर लिया।


पहले लीक हो चुका है अश्मित-रिया का MMS...
2005 में अश्मित पटेल का एक MMS सामने आया था, जिसमें वो एक्ट्रेस रिया सेन के साथ इंटीमेट होते नजर आए थे। यह एमएमएस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिससे दोनों की बदनामी हुई थी। 90 सेकंड का यह MMS किसी होटल में शूट किया गया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे को पैशनेट किस करते दिखे थे।


आगे की स्लाइड्स पर, अश्मित पटेल ने ऐसे किया था महक को प्रपोज...

अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।

अश्मित ने ऐसे किया था महक को प्रपोज...

- बकौल अश्मित, "महक की आदत है कि वे डिनर के बाद डेजर्ट लेती हैं। मैंने इसी के जरिए उसे प्रपोज करने की सोची। लेकिन उस रात उसने डेजर्ट की डिमांड नहीं की। इसलिए मैंने कुछ सोचा और वेटर को चॉकलेट में कुछ स्ट्रॉबेरी लाने को कहा। इसके बाद मैंने रिंग को स्ट्रॉबेरी के साथ प्लेट में रख दिया और ऊपर से बाउल ढंक दिया।"

 

महक चहल। महक चहल।

नहीं पता था किस फिंगर में पहनते हैं रिंग...

- इस बारे में बात करते हुए महक ने बताया था- "मैं बहुत ही सरप्राइज्ड थी और जोर-जोर से हंस रही थी। चूंकि हमें नहीं पता था कि रिंग लेफ्ट हैंड की फिंगर में पहनते हैं या राइट हैंड में, इसलिए हम थोड़ी देर के लिए रुक गए। 
- फिर अश्मित ने घुटनों पर बैठकर मुझे प्रपोज किया। इस दौरान पूरा रेस्त्रां हमें चीयर कर रहा था। यह बहुत ही रोमांटिक अंदाज था। 
- शादी के सवाल पर अश्मित ने कहा था, मैं अब्रॉड में डेस्टिनेशन वेडिंग चाहता हूं, जबकि महक के पेरेंट्स चाहते हैं कि सेरेमनी इंडिया में हो।" इस पर महक ने कहा, "मैं उसके साथ हूं। वह मुझसे ज्यादा मैच्योर है। इसलिए वह सिचुएशन को बेहतर तरीके से समझता है। 

 

अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।

12 साल से एक-दूसरे के साथ है महक-अश्मित...

- महक और अश्मित पिछले 12 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। हालांकि, उनका प्यार लाइमलाइट में पहली बार 2015 में रियलिटी शो 'पावर कपल' के दौरान आया। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। अश्मित जहां 'बिग बॉस 4' (2010) में टॉप 3 में पहुंचकर बाहर हो गए थे। वहीं, महक 'बिग बॉस 5' (2011) की रनरअप रही हैं।

 

अश्मित पटेल और वीना मलिक। अश्मित पटेल और वीना मलिक।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ भी रहा अश्मित का अफेयर...

बिग बॉस-4 में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और अश्मित पटेल की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं हैं। एक बयान में वीना मलिक ने कहा था कि अश्मित पटेल उनके अंडरगारमेंट्स धोते थे। इतना ही नहीं उन्होंने अश्मित को सैंडिल से भी मारा है। 

 

अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।
अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।
अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।