--Advertisement--

क्या अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट फिर हुआ हैक?

अमिताभ बच्चन की ट्विटर से नाराजगी है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

Danik Bhaskar | Feb 03, 2018, 03:01 PM IST
\\\'बिग बॉस 11\\\' के कंटेस्टेंट्स क \\\'बिग बॉस 11\\\' के कंटेस्टेंट्स क

मुंबई। अमिताभ बच्चन की ट्विटर से नाराजगी है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों ही ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले अमिताभ को शाहरुख खान ने पीछे छोड़ते हुए ये जगह अपने नाम कर ली। इस बात से बिग बी इतने दुखी हुए कि उन्होंने मजाकिया अंदाज में ट्विटर छोड़ने का अनाउंसमेंट तक कर दिया था। और अब सुनने में आ रहा है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर हैक हो गया है। दरअसल, अमिताभ बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट को फॉलो कर रहे हैं। इसी वजह से ये बात बोली जा रही है। बिग बॉस के बड़े फैन लगते हैं अमिताभ...


- 'बिग बॉस' के काफी सारे कंटेस्टेंट को फॉलो करने वाले अमिताभ शायद इस रियलिटी शो के बहुत बड़े फैन हैं। वैसे तो इन्होंने 'बिग बॉस' का सीजन 3 होस्ट किया था लेकिन ये सीजन 11 के कई कंटेस्टेंस्ट को फॉलो कर रहे हैं। हिना खान, शिल्पा शिंदे, प्रियंक शर्मा, बेनाफ्शा सूनावाला और विकास गुप्ता को ही नहीं, ये इनके फैन क्लब को भी फॉलो कर रहे हैं।


- आपको बता दें कि अमिताभ का अकाउंट एक बार वाकई में हैक हो चुका है। साल 2015 में अमिताभ के ट्विटर अकाउंट से सेक्स साइट फॉलो की जा रही थी। इसकी जानकारी खुद बिग भी ने ही अपना नया अकाउंट क्रिएट करने के बाद फैन्स को दी थी।

अगली स्लाइड्स में देखें अमिताभ किन-किन को कर रहे हैं फॉलो...