न्यूज़

--Advertisement--

#Virushka के रिसेप्शन में बिग बी ने क्यों पहनी आर्म स्लिंग, सामने आई वजह

अमिताभ बच्चन मंगलवार को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिसेप्शन में पहुंचे थे।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 01:14 PM IST
विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में बेटी श्वेता के साथ पहुंचे थे अमिताभ बच्चन। विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में बेटी श्वेता के साथ पहुंचे थे अमिताभ बच्चन।

मुंबई. अमिताभ बच्चन मंगलवार को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिसेप्शन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने आर्म स्लिंग पहना हुआ था। जिसके बाद उनके फैन्स के मन में यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि बिग बी ने आर्म स्लिंग आखिर पहना क्यों था। क्या उन्हें कहीं चोट लगी या फिर वे किसी पुराने दर्द से जूझ रहे हैं। आखिर क्या है असली वजह...

- अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी एक पुरानी सोल्डर इंजरी से परेशान हैं। इस बात का खुलासा बिग बी ने अनुष्का-विराट के रिसेप्शन से लौटने के बाद रात करीब दो बजे अपने ब्लॉग पर किया।
- अमिताभ ने लिखा कि कंधे की पुरानी चोट का दर्द अचानक से बढ़ गया है, जिसकी वजह से वे कुछ परेशान हैं। बिग बी ने यह भी लिखा है कि डॉक्टर्स ने इस दर्द के जल्दी ही कम होने के संकेत दिए हैं।

कैसे बढ़ा दर्द

- बिग बी ने ब्लॉग पर इसकी वजह भी बताई है कि दर्द अचानक कैसे बढ़ गया। उन्होंने लिखा है कि फिल्म के सेट पर शायद ज्यादा वजन उठाने के कारण ऐसा हो सकता है।
- बता दें कि बच्चन इन दिनों यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें आमिर खान भी अहम रोल में नजर आएंगे।
- विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म 7 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं अमिताभ बच्चन की कुछ लेटेस्ट फोटोज, जिसमें वे आर्म स्लिंग पहने नजर आ रहे हैं...

This Is Why Big B Wore Arm Sling In Anushka-Virat Reception
This Is Why Big B Wore Arm Sling In Anushka-Virat Reception
X
विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में बेटी श्वेता के साथ पहुंचे थे अमिताभ बच्चन।विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में बेटी श्वेता के साथ पहुंचे थे अमिताभ बच्चन।
This Is Why Big B Wore Arm Sling In Anushka-Virat Reception
This Is Why Big B Wore Arm Sling In Anushka-Virat Reception
Click to listen..