--Advertisement--

जाह्नवी-खुशी पर कमेंट्स करने वालों पर भड़की श्रीदेवी की सौतेली बेटी

सौतेली बहन जाह्नवी और खुशी कपूर पर भद्दे कमेंट्स पर श्रीदेवी की सौतेली बेटी अंशुला कपूर भड़क गई हैं।

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 05:22 PM IST
अंशुला कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर। अंशुला कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर।

श्रीदेवी के निधन पर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर पिता बोनी कपूर के साथ जिस मजबूती के साथ खड़े रहे उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं अंशुला और अर्जुन आपसी कड़वाहट भूलकर अपनी सौतेली बहन जाह्नवी और खुशी कपूर को इस सदमे से उबरने में मदद कर रहे हैं। हाल ही में अंशुला ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी और खुशी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को करारा जवाब दिया है। ये लिखा सोशल पोस्ट पर...


अंशुला ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट की जिसमें हर स्थिति का डटकर सामना करने की बात लिखी। इसी पोस्ट पर अर्जुन कपूर के फैन ने जाह्नवी और खुशी कपूर पर भद्दे कमेंट्स किए। फैन्स ने बोनी कपूर को भी बुरा भला कहा। ये देख अंशुला भड़क गई और उन्होंने पिता-बहनों पर फैन्स द्वारा किए कमेंट डिलीट कर दिए।


ऐसे दिया जवाब
अंशुला ने जवाब में लिखा, 'आपसे रिक्वेस्ट है कि आप मेरी बहनों के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल करने से बचें। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती इसलिए मैंने आपके कमेंट्स को हटा दिया है। मेरे और भाई अर्जुन को लेकर आपके प्यार के लिए मैं आभारी हूं। आपके प्यार के लिए थैंक्स।

शूटिंग में बिजी अर्जुन
अर्जुन कपूर ने पंजाब में 'नमस्ते इंगलैंड' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। जबकि अंशुला अपने पिता के साथ हैं। आपको बता दें कि सौतेली मां श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर शूटिंग बीच में छोड़कर मुंबई लौट आए थे। इतना ही नहीं अर्जुन कपूर श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाने दुबई भी गए थे। अंतिम संस्कार के दौरान भी अर्जुन ने श्रीदेवी की अर्थी को कंधा भी दिया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें कुछ फोटोज...

सोशल पोस्ट पर कमेंट। सोशल पोस्ट पर कमेंट।
श्रीदेवी के साथ अंशुला। श्रीदेवी के साथ अंशुला।
अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर। अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर।