--Advertisement--

हनीमून मना कर इंडिया लौटे अनुष्का-विराट, सामने आईं New Photos

न्यूली वेड्स कपल अनुष्का-विराट फिनलैंड और रोम से हनीमून मनाकर इंडिया लौट आए हैं।

Danik Bhaskar | Dec 19, 2017, 07:17 PM IST
हनीमून के बाद इंडिया लौटे अनुष्का-विराट की यही फोटो सामने आई है। हनीमून के बाद इंडिया लौटे अनुष्का-विराट की यही फोटो सामने आई है।

मुंबई/दिल्ली। न्यूली वेड्स कपल अनुष्का-विराट फिनलैंड और रोम से हनीमून मनाकर इंडिया लौट आए हैं। सोमवार को विराट वाइफ अनुष्का के साथ अपने गुडगांव स्थित घर पहुंचे। इसके बाद पूरा दिन उन्होंने फैमिली मेंबर्स के साथ ही बिताया। बता दें कि दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में स्थित बोरगो फिनोसिएतो रिसॉर्ट में शादी की। इसमें दोनों ओर से फैमिली मेंबर्स और खास फ्रेंड ही शामिल हुए थे। हनीमून मनाने रोम और फिनलैंड गए थे अनुष्का-विराट...


- शादी के बाद विराट और अनुष्का 13 दिसंबर को हनीमून के लिए रवाना हुए थे।
- रिपोर्ट के मुताबिक दोनों हफ्तेभर तक रोम और फिनलैंड में हनीमून मना के लौटे हैं। वहीं, उनकी फैमिली पहले ही इंडिया वापस आ गई थी।


यहां होगा वेडिंग रिसेप्शन...
- पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए है। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। इसमें बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड के कई दिग्गज सेलेब्रिटी पहुंचेंगे।
- मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख और आमिर खान आ सकते हैं।


आगे की स्लाइड्स पर, विराट-अनुष्का के हनीमून ट्रिप के कुछ PHOTOS...

रोम में हनीमून के दौरान अनुष्का-विराट। रोम में हनीमून के दौरान अनुष्का-विराट।
हनीमून ट्रिप पर अनुष्का-विराट। हनीमून ट्रिप पर अनुष्का-विराट।
फ्रेंड्स के साथ अनुष्का-विराट। फ्रेंड्स के साथ अनुष्का-विराट।
हनीमून ट्रिप पर अनुष्का-विराट। हनीमून ट्रिप पर अनुष्का-विराट।
एक विज्ञापन में अनुष्का-विराट। एक विज्ञापन में अनुष्का-विराट।