न्यूज़

--Advertisement--

दिल्ली के इस होटल में होगा अनुष्का-विराट का रिसेप्शन, इतना आएगा खर्च

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को नई दिल्ली के फेमस होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में होगा।

Danik Bhaskar

Dec 16, 2017, 11:29 AM IST
दिल्ली का होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव, जहां अनुष्का और विराट का वेडिंग रिसेप्शन होना है। दिल्ली का होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव, जहां अनुष्का और विराट का वेडिंग रिसेप्शन होना है।

नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को नई दिल्ली के फेमस होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में होगा। 11 दिसंबर को अनुष्का और विराट की शादी टस्कनी (इटली) के हेरिटेज रिजॉर्ट बोरगो फिनोसिएतो में हुई, जहां दोनों के सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही मौजूद थे। अब विराट और अनुष्का की ओर से अपने फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के लिए रिसेप्शन रखा गया है।

- सूत्र बताते हैं कि ताज के लग्जरियास दरबार हॉल को रिसेप्शन के लिए बुक किया गया है। इस हॉल में एक साथ 1000 मेहमान एन्जॉय कर सकते हैं।
- हॉल का एरिया 13000 वर्गफीट बताया जाता है। हॉल से ही सटा डाइनिंग एरिया है, जिसे शाह जेहान नाम से जाना जाता है। इस एरिया में मेहमान तरह-तरह के भोजन का लुत्फ उठा सकते हैं।

50 लाख रुपए होगा खर्च

- सूत्रों की मानें तो कपल ने मेहमानों के लिए खास तरह के नॉन-वेजीटेरियन डिशेज के साथ शराब को अपने मैन्यु में रखा है।
- खाने-पीने से लेकर जगह तक को मिलाकर होटल का किराया करीब 50 लाख रुपए तक पहुंच सकता है।
- दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई में 26 दिसंबर को एक अन्य रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसमें बॉलीवुड कई बड़े सेलिब्रिटीज नजर आ सकते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं दिल्ली के उस होटल की इनसाइड फोटोज, जहां विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन होगा...

यह है वह दरबार हॉल, जहां मेहमानों का वेलकम करेंगे अनुष्का-विराट के फैमिली मेंबर्स। यह है वह दरबार हॉल, जहां मेहमानों का वेलकम करेंगे अनुष्का-विराट के फैमिली मेंबर्स।
होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव का डाइनिंग एरिया, जिसे शाह जेहान नाम से जाना जाता है। होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव का डाइनिंग एरिया, जिसे शाह जेहान नाम से जाना जाता है।
Click to listen..