--Advertisement--

ऐसा है अनुष्का-विराट का मुंबई इनवाइट, 26 दिसम्बर को होगा ग्रैंड रिसेप्शन

11 दिसम्बर को हुई इटली में शादी के बाद न्यूली वेड्स अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हनीमून के लिए रोम निकल गए हैं।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 10:00 PM IST

मुंबई। 11 दिसम्बर को हुई इटली में शादी के बाद न्यूली वेड्स अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हनीमून के लिए रोम निकल गए हैं। हालांकि, दोनों की फैमिलीज इंडिया लौट आई हैं। वहां से लौटने के बाद मुंबई और दिल्ली में दो रिसेप्शन दिए जाएंगे। हाल ही में मुंबई में होने वाले रिसेप्शन का इनवाइट सामने आया है। इस कार्ड की खासियत यह है कि यह एनवायरनमेंट फ्रेंडली है, क्योंकि इसमें एक छोटा-सा प्लांट अटैच किया गया है। शायद अपने कार्ड के जरिए ये लवली कपल अपने गेस्ट को प्लांट्स लगाने के लिए मोटिवेट करना चाहते हैं। बेज कलर के इस कार्ड पर पीच कलर का खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट है जो सिंपल के साथ बहुत ही क्लासी लग रहा है। फैमिली और फ्रेंड्स के बीच हुई थी शादी...

- इटली के टस्कनी में बोरगो फिनोसिएतो रिसॉर्ट में इन्होंने शादी की है, जिसमें केवल क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही मौजूद थे।

- चार साल की रिलेशनशिप के बाद अनुष्का-विराट अपनी रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर लेकर गए हैं और एक प्राइवेट सेरेमनी में इन्होंने शादी की सभी रस्में पूरी की गई थी।

- न्यूली वेड्स विराट-अनुष्का जल्द ही इंडिया वापस लौटेंगे। यहां आकर दिल्ली-मुंबई में 21 और 26 दिसम्बर को इनका ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत से जुड़ी हस्तियों को इनवाइट किया जाएगा।

- सोर्स की मानें तो ये लवली कपल साउथ अफ्रीका में नया साल मनाएगा। दरअसल, टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में होने सीरीज के लिए सिलसिले में यहां जाने वाली है।

- ऐसे में विराट-अनुष्का नए साल की शाम साउथ अफ्रीका में ही बिताएंगे, क्योंकि विराट दो महीने तक यहां रहने वाले हैं। हालांकि, अनुष्का जनवरी के फर्स्ट वीक में ही वापस लौट आएंगी।

अगली स्लाइड्स में देखें अनुष्का-विराट के और फोटो...