--Advertisement--

जिस 'मां' से नफरत करते थे अर्जुन, अंतिम यात्रा में उसी के सिरहाने खड़े दिखे

अर्जुन कपूर ने कभी भी श्रीदेवी को अपनी मां नहीं माना था। लेकिन श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में वे इनके सिरहाने खड़े दिखे।

Danik Bhaskar | Feb 28, 2018, 05:09 PM IST
श्रीदेवी की अंतिम यात्रा। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा।

श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है। बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी अंतिम यात्रा सेलिब्रेशन क्लब से निकाली गई। जिस ट्रक में श्रीदेवी की डेड बॉडी ले जाई गई उसी ट्रक में उनके सिरहान वो बेटा खड़ा था जो जिंदगी भर उनसे नफरत करता रहा। हम यहां बात करे है अर्जुन कपूर की। जीते जी अर्जुन कपूर ने कभी भी श्रीदेवी को अपनी मां नहीं माना था। वे उन्हें पसंद नहीं करते थे, क्योंकि उन्हीं की वजह से उनके पिता बोनी कपूर ने उनकी मां मोना को छोड़ा था। श्रीदेवी के लिए ये कहा था अर्जुन ने...


अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी उनके लिए सिर्फ पिता बोनी कपूर की पत्नी है। इतना ही वे जाह्नवी और खुशी कपूर अपनी बहनें भी नहीं मानते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका खुशी और जाह्नवी से कोई रिश्ता नहीं है। हम लोग ज्यादा नहीं मिलते और ना ही साथ में समय बिताते हैं। यह रिश्ता मायने नहीं रखता।


आपको बता कि जिस मां से वे नफरत करते थे उसकी मौत की खबर सुनकर वे अपनी अपकमिंग फिल्म नमस्ते इग्लैंड की शूटिंग छोड़कर मुंबई आ गए थे। इतनी ही नहीं उन्होंने मुंबई आकर जाह्नवी-खुशी से बात की और उन्हें सांत्वना दी थी।


आगे की स्लाइड्स में देखें श्रीदेवी की बॉडी के पास खड़े अर्जुन कपूर की फोटोज...

अंतिम यात्रा के दौरान श्रीदेवी की डेड बॉडी के पास खड़े अर्जुन कपूर। अंतिम यात्रा के दौरान श्रीदेवी की डेड बॉडी के पास खड़े अर्जुन कपूर।
अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर।
अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर।
बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी के साथ अर्जुन कपूर। बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी के साथ अर्जुन कपूर।