--Advertisement--

कॉल डिटेल्स निकलवाने में फंसी जैकी श्रॉफ की पत्नी, कंगना ने करवाई ऋतिक की जासूसी

गैरकानूनी तरीके से कॉल डीटेल्स रिकॉर्ड (CDR) निकलवाने के मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम भी सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 10:21 AM IST
जैकी और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ, जैकी और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ,

मुंबई। गैरकानूनी तरीके से कॉल डीटेल्स रिकॉर्ड (CDR) निकलवाने के मामले में नवाजुद्दीन के बाद जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम भी सामने आया है। जांच में जैकी की पत्नी आयशा और एक्ट्रेस कंगना रनोट के कथित रूप से रैकेट में शामिल होने की खबर है। इसके अलावा इनके नवाजुद्दीन के गिरफ्तार वकील रिजवान सिद्दीकी से संपर्क में होने का भी पता चला है। मामले में आयशा श्रॉफ को क्राइम ब्रांच ने तलब किया है। उन्हें बुधवार सुबह पेश होना है। आयशा ने साहिल की कॉल डिटेल्स रिजवान को दी...


- ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे के मुताबिक, आयशा श्रॉफ ने 'स्टाइल' फेम एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी को सौंपी।
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से कुछ डिटेल मिली है, जिसके अनुसार आयशा श्रॉफ और साहिल खान के बीच आपसी विवाद था। इसी की वजह से अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे।


कंगना ने भी शेयर किया ऋतिक का नंबर...
जांच के दौरान यह भी पता चला है कि 2016 में कंगना रनोट ने भी रितिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था। हालांकि इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है।

कंगना ने दिया जवाब...

दूसरी ओर, इस मामले पर कंगना का कहना है- जब हम किसी नोटिस का जवाब देते हैं तो सारी डिटेल्स वकील को दे देते हैं। ऐसे में गलत अनुमान के अाधार पर ये मान लेना किसी भी स्टार की गलत छवि पेश करने जैसा है। किसी भी तरह के अनुमान से पहले मामले की प्रॉपर तरीके से इन्वेस्टिगेशन होना चाहिए।


बढ़ सकती हैं रिजवान की मुश्किलें...
दूसरी ओर, मॉडल रोजलीन ने भी रिजवान पर उसके सीडीआर निकालने और वीडियो से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इसके बाद रिजवान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। बता दें कि रोजलीन ने 2013 में पूर्व आईपीएस सुनील पारसेकर पर रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था। इस मामले में रिजवान मॉडल के वकील थे।

क्या है सीडीआर जासूसी केस?
- महाराष्ट्र पुलिस ने पिछले दिनों ठाणे में मोबाइल कम्पनियों से कॉल डिटेल चुराने वाले गिरोह के 11 सदस्यों को गिरफ्तार किया था। आरोपी प्राइवेट जासूसों के लिए टेलिकॉम कंपनियों से कॉल रिकॉर्ड हासिल करते थे।
- इसमें आरोपियों से पूछताछ के दौरान नवाजुद्दीन पर वकील के जरिए पत्नी की सीडीआर हासिल करने का आरोप लगा। हालांकि, फिलहाल साफ नहीं है कि आखिर नवाज ने अंजलि की जासूसी क्यों करवाई? पुलिस ने पूछताछ के लिए नवाजुद्दीन को 3 बार समन भेजा, लेकिन वे नहीं गए।


आगे की स्लाइड्स पर, नवाजुद्दीन पर भी लगे थे पत्नी की सीडीआर निकलवाने के आरोप...

X
जैकी और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ, जैकी और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ,
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..