--Advertisement--

बाबा बाबा ब्लैक शिप का ट्रेलर रिलीज, मनीष पॉल की फैमिली 12 पुश्तों से है कॉन्टैक्ट किलर

मनीष पॉल और अनुपम खेर 'बाबा बाबा ब्लैक शिप' में साथ दिखने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

Danik Bhaskar | Feb 08, 2018, 08:21 PM IST

मुंबई। मनीष पॉल और अनुपम खेर 'बाबा बाबा ब्लैक शिप' में साथ दिखने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म का प्लॉट बहुत ही फ्रेश और इनोवेटिव लग रहा है। 25 साल के एक जॉबलेस शख्स (मनीष) को जब पता चलता है कि उनकी फैमिली पिछली 12 पुश्तों से कॉन्ट्रैक्ट किलर का काम कर रही है तो वह शॉक्ड रह जाता है। इसके बाद उनके डैड (अनुपम खेर) उन्हें फैमिली बिजनेस फॉलो करने की एडवाइज देते हैं। और मनीष पड़ जाते हैं मुश्किल में...


- मनीष के लिए परेशानी तब खड़ी हो जाती है जब अनुपम उनसे उनकी ही गर्लफ्रेंड की फैमिली को टारगेट करने के लिए कहते हैं। बता दें कि फिल्म में मनीष की गर्ल फ्रेंड का कैरेक्टर मंजरी फडनीस प्ले कर रही हैं जो इससे पहले 'जाने तू या जाने ना' में भी नजर आ चुकी हैं। और फिल्म में मंजरी के फादर का रोल प्ले कर रहे हैं अनु कपूर।

- ढाई मिनट का ये ट्रेलर बहुत ही फनी है। ये फिल्म सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्रेसेंट कर रहा है और इसे प्रोड्यूस किया है आनंद स्वरुप अग्रवाल और कृष्णा डाल्टा ने। वहीं, विश्वास पंड्या ने इसे डायरेक्ट किया है। इस ट्रेलर को देखकर अनुपम की ही एक और फिल्म 'खोसला का घोसला' की याद आ रही है।