--Advertisement--

इरफान खान की सलामती के लिए बॉलीवुड मांग रहा दुआ, जानें किसने क्या कहा

मीडिया में ऐसी खबर वायरल हो रही है कि इरफ़ान खान को ब्रेन कैंसर है।

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 04:56 PM IST

मुंबई। मीडिया में ऐसी खबर वायरल हो रही है कि इरफ़ान खान को ब्रेन कैंसर है। हालांकि, इरफ़ान के करीबी और ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इस खबर को गलत बताया है। नाहटा के मुताबिक, "इरफ़ान अस्वस्थ जरूर हैं लेकिन मीडिया में उनकी कंडीशन को लेकर आ रहीं ख़बरें पूरी तरह बेसलेस हैं। दूसरी ओर जोधपुर में रहने वाले इरफान के मामा डॉ. साजिद ने बताया कि इरफान को पंद्रह दिन पहले पीलिया हो गया था। इलाज कराने के बावजूद उसका पीलिया बिगड़ गया। पीलिया बिगड़ने के कारण उसके लिवर को काफी नुकसान पहुंचा है।

- कल से ब्रेन कैंसर के समाचार आने के बाद उसके छोटे भाई और पत्नी से बातचीत हुई है। इरफान आज दिल्ली में है। शाम तक वे मुंबई जाएंगे। जांच रिपोर्ट आने के बाद वे इलाज के लिए लंदन जाने का तय कर चुके है।

इरफान की सलामती के लिए सेलेब्स कर रहे ट्वीट...

- इरफान खान की सलामती को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किया है। इनमें अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी, दुलकीर सलमान, रेखा भारद्वाज जैसे कई स्टार्स शामिल हैं।
- अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- भगवान उन्हें जल्दी ठीक कर दे। इसी तरह दुलकीर ने इरफान की सलामती की दुआ मांगते हुए लिखा- ईश्वर से दुआ मांगता हूं कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं।
- इसी तरह सुनील शेट्टी ने लिखा- मुझे पूरा विश्वास है कि वो इस बीमारी से भी किसी हीरो की तरह लड़कर बाहर आ जाएंगे। हम सबकी दुआएं उनके साथ हैं।

इरफ़ान ने किया था ट्वीट...

- सोमवार को इरफ़ान ने एक ट्वीट कर अपने फैन्स और मीडिया से रिक्वेस्ट की थी कि उनकी सेहत को लेकर अटकलें न लगाएं।
- इरफ़ान ने अपने ट्वीट में लिखा था, "कभी-कभी आपकी जिंदगी आपको झटके से उठा देती है। पिछले 15 दिनों से मेरी लाइफ एक सस्पेंस की तरह चल रही है। मुझे नहीं पता था कि जिन रेयर (अनसुनी) कहानियों के पीछे मै भागता रहता हूं ऐसी ही रेयर बीमारी तक मै पहुंच जाउंगा।"

आगे की स्लाइड्स पर, इरफान खान की सलामती के लिए बॉलीवुड ऐसे कर रहा दुआएं...