--Advertisement--

साजिश में बदली श्रीदेवी की मौत? पुलिस ने बोनी को नहीं दी दुबई छोड़ने की इजाजत

श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद उनकी मौत का राज गहराता जा रहा है।

Danik Bhaskar | Feb 27, 2018, 12:13 PM IST
श्रीदेवी और बोनी कपूर। श्रीदेवी और बोनी कपूर।

मुंबई/दुबई। श्रीदेवी की मौत के करीब 64 घंटे के बाद दुबई प्रशासन ने उनकी पार्थिव देह को भारत ले जाने की इजाजत दे दी। बता दें कि श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11.30 बजे के आसपास जुमेराह अमीरात होटल में हुई थी। दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्स्युलेट और बोनी के परिवार को मंगलवार दोपहर क्लीयरेंस लेटर सौंप दिया। इसके साथ ही यह केस भी अब बंद कर दिया गया है।

- इससे पहले श्रीदेवी की मौत के मामले में नए खुलासे के बाद दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से घंटों पूछताछ की। दरअसल, इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था कि क्या श्रीदेवी ने इतनी शराब पी ली कि उन्हें अपना होश ही नहीं रहा।

- पीटीआई की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बोनी कपूर के अलावा मोहित मारवाह की फैमिली और होटल स्टाफ से भी इंटेरोगेशन (पूछताछ) की।
- पहले बोनी कपूर से कहा गया था कि वो तब तक दुबई छोड़कर नहीं जा सकते, जब तक कि सरकारी वकील (पब्लिक प्रॉसिक्यूटर) उन्हें इजाजत नहीं देते। हालांकि बाद में दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्स्युलेट और बोनी की फैमिली को क्लियरेंस लेटर देकर इस केस को बंद कर दिया।


मेडिकल ट्रीटमेंट और सर्जरी डॉक्यूमेंट की भी जांच...
- पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने श्रीदेवी के अब तक के मेडिकल ट्रीटमेंट और सर्जरी डॉक्यूमेंट की भी जांच की। साथ ही होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

मुंबई में अनिल कपूर के घर के बाहर पहुंचे सेलेब्रिटी...
- दूसरी ओर, मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्रिटी और फैन्स श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। उनके अंतिम दर्शन के लिए अनिल कपूर के घर के बाहर रजनीकांत, ईशान खट्टर, करिश्मा कपूर, कमल हासन, फरहान अख्तर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे सेलेब्रिटी पहुंचे हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, श्रीदेवी और बोनी के कुछ और PHOTOS...