--Advertisement--

'मॉम' के एक्टर का खुलासा, श्रीदेवी की मौत की खबर सुन बच्चों की तरह रोए बोनी

अदनान भी मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई में ही थे।

Danik Bhaskar | Feb 28, 2018, 12:01 AM IST
श्रीदेवी और बोनी कपूर। इनसेट : अदनान सिद्दीकी। श्रीदेवी और बोनी कपूर। इनसेट : अदनान सिद्दीकी।

मुंबई। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' में उनके को-स्टार रहे पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने खुलासा किया है कि पत्नी की मौत की खबर सुनते ही बोनी कपूर बच्चों की तरह रो पड़े थे। दरअसल, अदनान भी मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई में थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया, ‘मैं बोनी साब (बोनी कपूर) से मिला। वो बच्चों की तरह फफक-फफक कर रो पड़े। वो पूरी तरह से टूट चुके हैं। बार-बार श्रीदेवी को याद कर रहे थे बोनी...


- 4 दिन पहले मैं भी मोहित की शादी में दुबई में ही था। इस दौरान श्रीदेवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। किसी को भरोसा नहीं हो पा रहा कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। बोनी साब उन्हें बार-बार याद कर रहे थे।


जब श्रीदेवी बोलीं- इतनी देर कर दी आपने आने में?
- शादी वाले दिन मेरी फ्लाइट लेट हो गई थी। मैं करीब 12 बजे रात को वहां पहुंचा। मुझे लग रहा था कि मैं काफी लेट हो गया हूं।
- इसके बाद मैंने बोनी साब को कॉल किया तो उन्होंने जोर देकर कहा कि मुझे शादी में जरूर आना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी भी मॉम के बाद से मुझसे नहीं मिली हैं, इसलिए वो मेरा वेट कर रही हैं।
- इसके बाद मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने बड़ी गर्मजोशी के साथ मेरा वेलकम किया और फिर अपनी फैमिली से भी मिलवाया। श्रीदेवी ने कहा- इतनी देर कर दी आपने आने में। उनके वो शब्द अब भी मेरे कानों में गूंज रहे हैं।


पहली बार मैं उनसे मिला तो सीट से खड़ी हो गईं...
- श्रीदेवी और बोनी कपूर दोनों ही काफी अच्छे होस्ट हैं। जब मैं पहली बार श्रीदेवी से मिला था तो वो अपनी सीट से खड़ी हो गई थीं।
- मैं खुद उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने इंडिया आना चाहता हूं, लेकिन दोनों देशों के बीच ऐसे हालात हैं कि फिलहाल ये संभव नहीं है।


आगे की स्लाइड्स पर, बुधवार को साढ़े 3 बजे होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार...

श्रीदेवी। श्रीदेवी।

यहां होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार...

 

बुधवार को अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को 'सेलिब्रेशन क्लब' में रखा जाएगा। इसके बाद यहीं से दोपहर 2 बजे उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। करीब 3.30 बजे विले पार्ले स्थित पवनहंस मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार होगा। 

बड़ी बेटी जाह्नवी के साथ श्रीदेवी। बड़ी बेटी जाह्नवी के साथ श्रीदेवी।

अब तक क्या हुआ?

- 25 फरवरी को जब श्रीदेवी की मौत की खबर आई थी, तब कहा गया था कि मौत कॉर्डिएक अरेस्ट से हुई। इसके बाद सोमवार फोरेंसिक रिपोर्ट में मौत की वजह 'एक्सीडेंटल ड्राउनिंग' यानी 'दुर्घटनावश डूबना' बताया गया।
- कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश भी मिले। इसके बाद अनुमान लगाया गया कि शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खोकर बाथटब में गिर गईं। इसके बाद डूबने से उनकी मौत हो गई। खलीज टाइम्स ने रविवार रात को भी अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि श्रीदेवी की बॉडी पानी से भरे टब में पाई गई।

छोटी बेटी खुशी के साथ श्रीदेवी। छोटी बेटी खुशी के साथ श्रीदेवी।

श्रीदेवी की मौत का केस बंद, बोनी कपूर को क्लीन चिट...

- दुबई प्रशासन से क्लीयरेंस मिलने के बाद श्रीदेवी की बॉडी को लेप किया गया। इस प्रॉसेस में करीब 2 घंटे लगे।
- इससे पहले दुबई मीडिया ऑफिस ने ट्वीट कर बताया, "पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने कहा कि सारी जांच पूरी कर ली गई है। फोरेसिंक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने के कारण हुई। लिहाजा उनके केस को बंद किया जाता है।"
- उधर, दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि इस केस में ऐसा कुछ नहीं मिला जिस पर संदेश किया जा सके।

फैमिली के साथ श्रीदेवी। फैमिली के साथ श्रीदेवी।

कब हुई थी मौत?

- श्रीदेवी की मौत शनिवार रात करीब 11.30 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल के रूम नंबर 2201 में हुई थी। श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं।