--Advertisement--

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद बोनी कपूर ने लिखा लेटर, इस तरह बयां किया दर्द

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके पति बोनी कपूर ने उनके नाम एक लेटर लिखा है, जिसमें उनका दर्द साफ़ दिखाई देता है।

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 11:13 AM IST
बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी। बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी।

मुंबई. श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके पति बोनी कपूर ने उनके नाम एक लेटर लिखा है, जिसमें उनका दर्द साफ़ दिखाई देता है। बोनी यह लेटर श्रीदेवी के ट्विटर हैंडल से अपलोड किया है। बोनी ने लेटर में बताया है कि श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी जिंदगी में क्या कुछ फर्क पड़ने वाला है। डालते हैं इस लेटर पर एक नजर...

- बोनी कपूर ने लेटर में लिखा है, "एक दोस्त,पत्नी और दो जवान बेटियों की मां को खो देने के घाटे को शब्दों में नहीं बताया जा सकता। मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड्स, कलीग्स, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के अनगिनत फैन्स का आभार व्यक्त करता हूं कि इस दुख की घडी में वे हमारे साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार है, जो मेरे,जाह्नवी और ख़ुशी के लिए स्ट्रॉन्ग पिलर की तरह है। एक परिवार के तौर पर हम सब ने साथ मिलकर इस असहनीय दर्द को झेलने की कोशिश की है।"

मेरा प्यार थीं श्रीदेवी

-बोनी ने लेटर में आगे लिखा है, "पूरी दुनिया के लिए वे उनकी चांदनी, बेहतरीन एक्ट्रेस और श्रीदेवी थीं। लेकिन मेरे लिए वे मेरा प्यार, मेरी दोस्त और मेरी बेटियों की मां थीं। मेरी हमसफ़र थीं, बेटियों के लिए वे सबकुछ थीं। उनकी लाइफ थीं और वह एक्सिस थीं, जिसे आसपास हमारा परिवार घूमता था।"
- "अब जब कि हम मेरी पत्नी और जाह्नवी-ख़ुशी की मां को अलविदा कह रहे हैं तो मेरा निवेदन है कि कृपया हमारी निजता का सम्मान करें। अगर श्रीदेवी के बारे में बात ही करणी है तो उनके खास लम्हों को याद कीजिए, जिनके कारण वे आपसे जुडती हैं। वे ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिनका कोई विकल्प नहीं है। इसके लिए उन्हें प्यार और सम्मान दें। एक एक्ट्रेस की जिंदगी पर कभी पर्दा नहीं पड़ता, क्योंकि वह हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर चमकती रहती है।"

बेटियों की चिंता

-बोनी लेटर में आगे लिखते हैं, "मेरी चिंता इस वक्त सिर्फ बेटियों के प्रोटेक्शन को लेकर है। श्री के बगैर वे कैसे आगे बढेंगी, यह रास्ता मुझे तलाशना है। वे हमारी जिंदगी, ताकत और मुस्कुराने की वजह थीं। हम उनसे बेहद प्यार करते हैं।
- रेस्ट इन पीस, मेरा प्यार। हमारी जिंदगी अब वैसी कभी नहीं रहेगी।

24 फरवरी को हुई थी श्रीदेवी की मौत

श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने से हुई थी। 27 फरवरी को उनका शव भारत लाया गया और 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले सेवा सवाज श्मशान घाट में किया गया।

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। क्लिक कर देखें आगे की स्लाइड्स...

बोनी कपूर का ओपन लेटर। बोनी कपूर का ओपन लेटर।
अमिताभ बच्चन का ट्वीट। अमिताभ बच्चन का ट्वीट।
शाहरुख खान का ट्वीट। शाहरुख खान का ट्वीट।
सोनम कपूर की पोस्ट। सोनम कपूर की पोस्ट।
X
बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी।बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी।
बोनी कपूर का ओपन लेटर।बोनी कपूर का ओपन लेटर।
अमिताभ बच्चन का ट्वीट।अमिताभ बच्चन का ट्वीट।
शाहरुख खान का ट्वीट।शाहरुख खान का ट्वीट।
सोनम कपूर की पोस्ट।सोनम कपूर की पोस्ट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..