--Advertisement--

बोनी ने हरिद्वार में विसर्जित कीं श्रीदेवी की अस्थियां, 16वें दिन होगी प्रेयर मीट

28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में हुआ था।

Danik Bhaskar | Mar 08, 2018, 06:19 PM IST
हरिद्वार में श्रीदेवी के लिए पूजा करते बोनी कपूर। पास ही बैठे हैं अनिल कपूर, मनीष मल्होत्रा और अमर सिंह। हरिद्वार में श्रीदेवी के लिए पूजा करते बोनी कपूर। पास ही बैठे हैं अनिल कपूर, मनीष मल्होत्रा और अमर सिंह।

मुंबई/हरिद्वार। श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित करने के बाद उनके हसबैंड बोनी कपूर ने गुरुवार को हरिद्वार के वीआईपी घाट में शांति पाठ कराया। इसके साथ ही उन्होंने श्रीदेवी के अस्थि पुष्प यहां भी विसर्जित किए। अनिल कपूर, अमर सिंह और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी उनके साथ थे। बता दें कि 24 फरवरी को बाथटब में डूबने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। आज उनकी तेरहवीं भी है। बता दें कि श्रीदेवी के निधन के 16वें दिन उनके होमटाउन चेन्नई में प्रेयर मीट भी आयोजित की जाएगी। 28 फरवरी को मुंबई में हुआ था अंतिम संस्कार...


- निधन के बाद 27 फरवरी को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया था और 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार हुआ था।
- इसके बाद 3 मार्च को बोनी और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी ने रामेश्वरम में श्रीदेवी की अस्थितयां विसर्जित की थीं।


मॉम के बगैर मनाया जाह्नवी ने बर्थडे...
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 21 साल (6 मार्च) की हो गईं हैं। जाह्नवी की लाइफ में ये ऐसा पहला बर्थडे था जब उनकी मॉम श्रीदेवी उनके साथ नहीं थी। हालांकि, मां की खुशी को ध्यान में रखते हुए जाह्नवी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बार उन्होंने ओल्डएज होम जाकर अपना जन्मदिन मनाया।

पूजा के बाद बोनी ने श्रीदेवी के अस्थि पुष्प गंगा में प्रवाहित किए। पूजा के बाद बोनी ने श्रीदेवी के अस्थि पुष्प गंगा में प्रवाहित किए।
श्रीदेवी के अस्थि पुष्प गंगा में प्रवाहित करते बोनी कपूर। श्रीदेवी के अस्थि पुष्प गंगा में प्रवाहित करते बोनी कपूर।
श्रीदेवी और बोनी कपूर। श्रीदेवी और बोनी कपूर।