--Advertisement--

अनुष्का शर्मा ने की गुपचुप तरीके से शादी, ये बॉलीवुड सेलेब्स भी कर चुकीं ऐसा

सोमवार को गुपचुप तरीके से अनुष्का की शादी की रस्में टस्कनी (इटली) के बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में हुईं।

Danik Bhaskar | Dec 11, 2017, 07:30 PM IST

मुंबई. अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली है। सोमवार को गुपचुप तरीके से उनकी शादी की रस्में टस्कनी (इटली) के बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में हुईं। इस मौके पर अनुष्का और विराट के फैमिली मेंबर्स के अलावा उनके चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। वैसे, यह पहला मामला नहीं है, जब किसी बॉलीवुड सेलेब ने गुपचुप तरीके से शादी की हो। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। आगे की स्लाइड्स में डालिए नजर और कौन-कौनसे सेलेब्स ने की गुपचुप तरीके से शादी....

रानी मुखर्जी

 

रानी मुखर्जी ने 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। इनकी शादी की खबर यशराज बैनर द्वारा सार्वजनिक की गई थी। मीडिया से दूर रखे गए इस इवेंट की अब तक कोई फोटो सामने नहीं आई है।

प्रिटी जिंटा

 

प्रिटी जिंटा ने ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से 2016 में शादी की थी। प्रिटी ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। वेडिंग सेरेमनी लॉस एंजिलिस में हुई थी। प्रिटी ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में जीन का हाथ थामा।

अमृता राव 

 

अमृता ने 2016 में आरजे अनमोल से गुपचुप शादी की थी। इसकी जानकारी अनमोल ने ट्विटर पर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "इंटरव्यू जो सात साल पहले शुरू हुआ था, उसे और मजबूत करने के लिए अमृता से शादी कर ली। आपकी शुभकामनाएं चाहिए।" बता दें कि दोनों 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

सेलेना जेटली

 

सेलेना जेटली ने पीटर हेग से 2011 में शादी की थी। एक महीने बाद ट्विटर पर उन्होंने लोगों को बताया था कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हेग को जीवनसाथी बना चुकी हैं। यह खुलासा उन्होंने तब किया, जब वे प्रेग्नेंट हुईं और मीडिया से खुद को छिपा नहीं सकीं।

अंतरा माली

 

अंतरा माली ने गुपचुप तरीके से 2009 में GQ मैगजीन के एडिटर चे कुरियन से शादी की थी। किसी को भी पता नहीं चल पाया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

ऋषिता भट्ट

 

ऋषिता भट्ट ने 2017 में यूनाइटेड नेशन्स के सीनियर डिप्लोमैट आनंद तिवारी से गुपचुप शादी की थी। लगभग 6 महीने डेटिंग के बाद वो फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधीं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ऋषिता ने बताया, "शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए। चूंकि हमारा परिवार शादी को निजी रखना चाहता था, इसलिए हमने इसे प्राइवेट रखा।

मनोज वाजपेयी

 

मनोज वाजपेयी ने 2006 में एक्ट्रेस नेहा (शबाना रजा) से गुपचुप शादी की थी। दोनों ने शादी करने का डिसीजन इतनी जल्दी में लिया था कि परिवार वाले तक शामिल नहीं हो पाए थे।

कुणाल कपूर

 

कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से 2015 में गुपचुप तरीके से सेशेल्स आइलैंड में शादी की थी। इसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि, बाद में दोनों की शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में हुआ था।

आफताब शिवदासानी

 

2014 में आफताब शिवदासानी ने गर्लफ्रेंड निन दुसांज से गुपचुप की थी। अब तक इनकी शादी की फोटोज सामने नहीं आई हैं। इस फंक्शन में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

जॉन अब्राहम

 

जॉन अब्राहम ने जनवरी 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी का खुलासा कर सभी को चौंका दिया था। जॉन ने प्रिया रुंचाल से यूएस में एक निजी समारोह में शादी की थी। खुद जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की खबर की पुष्टि की थी।