न्यूज़

--Advertisement--

प्लस साइज गर्ल्स जल्द ही बनने वाली हैं ब्राइड तो कॉमेडी क्वीन भारती सिंह से लें इंस्पीरेशन

आप अगर प्लस साइज है और जल्द ही आपकी शादी होने वाली है तो इस खास मौके पर क्या पहनना है क्या नहीं?

Danik Bhaskar

Feb 10, 2018, 04:04 PM IST

मुंबई। आप अगर प्लस साइज है और जल्द ही आपकी शादी होने वाली है तो इस खास मौके पर क्या पहनना है क्या नहीं? ये सवाल आपको जरूर परेशान कर रहा होगा। लेकिन स्ट्रेस लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप कॉमेडी क्वीन भारती सिंह से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। भारती भी प्लस साइज हैं लेकिन वो जो कैरी करती हैं पूरे कॉन्फिडेंस के साथ करती हैं। और ये अपने हर वेडिंग फंक्शन में बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही थी। इनकी ही तरह आप भी अपने इस खास मौके को बना सकती है खास...

बैचलर पार्टी

इस मौके पर वेस्टर्न आउटफिट ज्यादा अच्छा लगता है। जरूरी नहीं कि शॉर्ट ड्रेस स्लिम लड़कियों पर ही अच्छी लगती है। प्लस साइज लड़कियां भी ग्रेसफुली शॉर्ट ड्रेस पहन सकती हैं।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें और फंक्शंस प्लस साइज गर्ल्स क्या पहन सकती हैं...



कॉकटेल पार्टी

 


आप भले ही प्लस साइज है लेकिन इस मौके पर आप फुल लेंथ गाउन पहन सकती है। ऑल टाइम क्लासिक ब्लैक कलर या वाइब्रेंट कलर्स पसंद कर सकती है। मल्टी-कलर्ड गाउन भी अच्छा ऑप्शन है।

संगीत

 

 

संगीत सेरेमनी में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मस्ती और धमाल तो होता ही है। ऐसे में ड्रेस ऐसा पहनना चाहिए कि ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ कम्फर्टेबल भी हो। लहंगे स्टाइल की स्कर्ट्स के साथ स्टाइलिश कट वाले कुर्ते टीमअप कर सकते हैं। अगर आपका साड़ी पहनने का मन है तो इस ड्रेस का ही दुपट्टा साड़ी स्टाइल में कैरी किया जा सकता है।

मेहंदी

 

 

ब्राइडल मेहंदी के फंक्शन में क्रॉप टॉप के साथ लहंगा टीम अप कर सकती है। क्रॉप टॉप के बजाय चाहे तो फुल कवर्ड चोली पहन लें।

वेडिंग/रिसेप्शन

 

 

शादी के दिन प्लस साइज गर्ल्स वाइब्रेंट कलर्स के साथ बिंदास हैवी वर्क या एम्ब्रायडरी किए आउटफिट पहन सकती है। वहीं, शादी में ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने के बाद आप रिसेप्शन में कुछ वेस्टर्न जैसे गाउन भी ट्राई कर सकती है।

Click to listen..